Home छत्तीसगढ़ बूथ सशक्तिकरण अभियान का किया गया शुभारंभ

बूथ सशक्तिकरण अभियान का किया गया शुभारंभ

बुथ सशक्तिकरण अभियान का किया गया शुभारंभ

महासमुंद :-बूथ सशक्तिकरण अभियान के निमित्त भाजपा जिला उपाध्यक्ष योगेश्वर राजू सिन्हा BTI शक्ति केन्द्र के अंतर्गत बूथ क्रं 201 मे प्रभारी के नाते उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष सिन्हा ने बताया कि आज़ादी के इस अमृतकाल मे हजारों वर्षो की गौरवशाली इतिहास का गर्व जुड़ा है,भारत के स्वतंत्रता संग्राम की प्रेरणाएँ जुड़ी है और भारत के स्वर्णिम भविष्य के संकल्प जुड़े है । उन्होंने आगे बताया कि यह 25 वर्ष का कालखंड स्वतंत्रता की स्वर्णिम शताब्दी का और विकसित भारत के निर्माण का कालखंड है।

ये 25 वर्ष हम सब के लिए और देश के प्रत्येक नागरिकों के लिए कर्तव्य की पराकाष्ठा करके दिखाने का है, हमें 2047 तक ऐसे राष्ट्र का निर्माण करना है जो अतीत के गौरव से जुड़ा हो और जिसमें आधुनिकता का हर स्वर्णिम अध्याय हो। हमें ऐसा भारत बनाना है जो आत्मनिर्भर हो और जो अपने मानवीय दायित्वों को पूरे करने में भी समर्थ हो।

भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा चलाएगी गांव चलो-घर घर चलो अभियान-राकेश

बुथ सशक्तिकरण अभियान का किया गया शुभारंभ

जिला उपाध्यक्ष योगेश्वर राजू सिन्हा ने उपस्थित वार्डवासियों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री के द्वारा जनता के हितों में किए उत्कृष्ट कार्यों के साथ चलाए जा रहे विभिन्न योजना एवं अभियानों के बारे में जानकारी प्रदान किया।

बूथ सशक्तिकरण कार्यक्रम में संयोजक मोहन साहू, सहसंयोजक मधु यादव एवं अन्य नागरिकों में नीतीश चंद्राकर, हिमांशु चंद्राकर,रामसिला यादव,निर्मला देवांगन,सरस्वती देवांगन,कमला चंद्राकर,हेमा ,अनुसूया साहू,विमला साहू, सावित्री देवांगन, भुनेश्वरी साहू आदि उपस्थित थे।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द