कलश यात्रा के साथ भागवत कथा ज्ञान यज्ञ सप्ताह केशवा में 24 जनवरी तक

महासमुंद- ग्राम केशवा में श्रीमद्भागवत महापुराण भक्ति सत्संग एवं ज्ञान यज्ञ सप्ताह आज शनिवार को कलश यात्रा के साथ शुरू हुआ। यहां 16 से 24 जनवरी तक भागवत कथा ज्ञान यज्ञ सप्ताह चलेगा। जिसमें कथा वाचक उज्जैन की अंतर्राष्ट्रीय संत देवी वर्षा नागर श्रीमद् भागवतकथा का रसपान कराएगी।

तालियों की गड़-गड़ाहट के बीच मे लगवाया Covid-19 का पहला टीका डॉ एके झंवर ने

कलश यात्रा के साथ भागवत कथा ज्ञान यज्ञ सप्ताह केशवा में 24 जनवरी तक महासमुन्द में कोविड का पहला टीका लगा अंजु तिवारी को पुष्प गुच्छ से किया स्वागत

कार्यक्रम के आयोजक दिलीप चंद्राकर ने जानकारी देते हुए बताया कि आज शनिवार को पहले दिन केशवा में कलश यात्रा निकाली गई। श्रीमद्भागवत पंडाल से वैदिक रीति के साथ शुरू हुई कलश शोभायात्रा में सिर पर कलश रखकर महिलाओं ने सैकड़ों की संख्या में भाग लिया। गाजे बाजे के साथ निकाली गई शोभायात्रा ने गांव का भ्रमण किया।

डीआरडीओ तथा भारतीय सेना द्वारा विकसित किया स्वदेशी 9 एमएम मशीन पिस्तौल

इस दौरान मंदिरों में पूजा अर्चना की गई। शोभा यात्रा विभिन्न गलियों से गुजरकर श्रीमद्भागवत कथा पंडाल में कलशों की स्थापना की गई। 16 से 24 जनवरी तक केशवा में भागवत कथा ज्ञान यज्ञ सप्ताह चलेगा। सत्संग व कथा समय दोपहर 12 बजे से 4 बजे तक रहेगा।

मुख्यमंत्री कल महासमुन्द में

महासमुंद-छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कल रविवार 17 जनवरी को शाम 5.00 बजे महासमुन्द आयेंगे। मुख्यमंत्री यहां हाई स्कूल मैदान महासमुन्द में संभाग स्तरीय साहू युवक-युवती परिचय सम्मेलन में शामिल होंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री बलौदा भाठापारा जिले के विकासखण्ड पलारी के ग्राम वटगन से हेलीकाॅप्टर से प्रस्थान कर महासमुन्द जिला मुख्यालय से लगे ग्राम मचेवा हेली पैड आयेंगे। कार्यक्रम समाप्ति के बाद मुख्यमंत्री शाम 6.00 बजे महासमुन्द से कार द्वारा रायपुर के लिए रवाना होंगे।

सरपंच ने आयोग के सामने दी सफाई किसी भी परिवार का हुक्का पानी बंद नहीं किया

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com

WatsApp FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU

TwitterDNS11502659

Facebookdailynewsservices