Home छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग ने साक्षात्कार के एक घण्टे बाद जारी किया नियुक्ति आदेश

स्वास्थ्य विभाग ने साक्षात्कार के एक घण्टे बाद जारी किया नियुक्ति आदेश

144 विभिन्न पदों के लिए मंगाए आवेदन स्वास्थ्य विभाग ने

बलौदाबाजार-स्वास्थ्य विभाग में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (एनएचएम) के अंतर्गत संविदा पदों पर भरती के लिए आयोजित साक्षात्कार के एक घण्टे बाद आज नियुक्ति आदेश भी जारी कर दिये गये। स्वास्थ्य विभाग में विभिन्न पदों पर भरती के लिए साक्षात्कार का सिलसिला आज से शुरू हुआ। साक्षात्कार के लिए उम्मीदवारों की सूची उनके शैक्षणिक रिकार्ड और अनुभव के आधार पर तैयार की गई है।

एक नया हेल्पलाइन नंबर 139 शुरु करेगा 01 अप्रैल से यात्रियों के लिए रेल्वे

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में आज पूर्वान्ह से साक्षात्कार का क्रम शुरू हुआ। स्टाफ नर्स एनआरसी के 2 पद और स्टाफ नर्स एनयूएचएम के 3 पदों पर उम्मीदवार चयनित किये गए। दोनों पदों के लिए 50 उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलावा भेजा गया था। शाम को लगभग 5 बजे तक साक्षात्कार की प्रक्रिया सम्पन्न हुआ और एक घण्टे बाद लगभग 6 बजे अंतिम परिणाम भी जारी कर दिए गए।

जिले में सात दिवसीय जागरूकता कार्यक्रम “अभिव्यक्ति” का किया गया शुभारंभ

स्टाफ नर्स एनआरसी के 2 पदों में दामिनी पिता जगदीश प्रसाद और पूजा वर्मा का चयन किया गया है। स्टाफ नर्स एनयूएचएम के 3 पदों पर दामिनी पिता जगदीश प्रसाद, पूजा वर्मा और गोरिता / हरिशंकर का चयन किया गया है। चतुर्थ श्रेणी के एक पद ओटी अटेंडेंट एनआरसी में तारकेश्वर और एनपीएचसीई के एक पद में जयप्रकाश पुरैना चयनित हुए हैं। उक्त दोनों पद चतुर्थ श्रेणी के होने के कारण राज्य सरकार के नियमानुसार उनका साक्षात्कार नहीं लिया गया। मेरीट के आधार पर चयन किये गए।

बिजली चोरी की रोकथाम के लिए एक दिन में 14 हजार 228 स्थानों पर हुई जांच

सभी पदों पर प्रतीक्षा सूची भी जारी कर दी गई है। पारदर्शिता को ध्यान में रखते हुए चयन के बाद उनकी नियुक्ति आदेश भी जारी कर दी गई। जिला प्रशासन की आधिकारिक वेबसाइट डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट बलौदाबाजार डॉट जीओवी डॉट इन मे भी इसे अपलोड भी कर दी गई है। नवनियुक्त लोगों को जारी आदेश के अनुसार कार्यभार ग्रहण करने के लिए 3 दिनों का समय दिया गया है। अन्यथा प्रतीक्षा सूची से उम्मीदवारों को मौका दिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि स्वास्थ्य विभाग में विभिन्न 25 प्रकार के पदों की कुल 87 रिक्तियों पर भरती की प्रक्रिया के अंतर्गत दस्तावेज सत्यापन, दक्षता और साक्षात्कार का सिलसिला आज शुरू हुआ है जो कि 23 मार्च तक चलेगा।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/