Home क्राइम लक्ज़री फ़ोर्ड कार में 12 लाख रुपए का गांजा मिला मनेन्द्रगढ का...

लक्ज़री फ़ोर्ड कार में 12 लाख रुपए का गांजा मिला मनेन्द्रगढ का एक युवक गिरफ्तार

पुलिस को चकमा देने के लिये कार में भारत सरकार का बोर्ड लगाया था Government of India board was put in the car to dodge the police

लक्ज़री फ़ोर्ड कार में 12 लाख रुपए गांजा मिला मनेन्द्रगढ का एक युवक गिरफ्तार

महासमुन्द-लक्ज़री फ़ोर्ड कार में 60 कि.ग्रा. मादक पदार्थ गांजा की तस्करी करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, आरोपी द्वारा पुलिस को चकमा देने के लिये कार में भारत सरकार का बोर्ड लगाया था ।जप्त गांजा की कीमत 12,00,000 रुपए आंकी गई है आरोपी द्वारा ओडिशा से लाना और मनेन्द्रगढ, कोरिया ले बेचने के लिए ले जाना बताया। आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 20(ख) एनडीपीएस के तहत थाना सरायपाली में कार्यवाही किया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक़ मुखबीर से सूचना मिली कि ओड़िशा से अवैध मादक पदार्थ गांजा का बडा खेप एक छोटी वाहन में ओडिशा से महासमुन्द होते हुये मनेन्द्रगढ, कोरिया की ओर जाना वाला है। इस सुचना पर पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना सरायपाली प्रभारी को त्वरित कार्यावाही करने हेतु निर्देशित किया शोहेला, बरगढ़ की तरफ से सफेद रंग की लक्ज़री फ़ोर्ड कार जिसमें भारत सरकार लिखा हुआ क्रमांक JH 01 CE 3494 को पटेल चौक भंवरपुर रोड के पास घेराबंदी कर रोका गया।

मिर्ची बोरा के नीचे से निकला 64 लाख का गांजा MP के दो तस्कर किए गए गिरफ्तार

लक्ज़री फ़ोर्ड कार में 12 लाख रुपए गांजा मिला मनेन्द्रगढ का एक युवक गिरफ्तार

भारत निश्चित रूप से सभी के प्रयासों से कोविड के खिलाफ लड़ाई में सफल रहेगा-PM मोदी

कार चालक राशीद खान पिता हुमांयू खान (22)निवासी वार्ड नं. 15 मनेन्द्रगढ, कोरिया से पूछताछ करने पर गोलमोल जवाब दे रहा था कार की तलाशी पर डिक्की के अंदर 60 पैकेटों में 60 किलो ग्राम मादक पदार्थ गांजा मिला। वाहन पर अवैध गांजा परिवहन करते पाये जाने पर मौके पर आरोपी को गिरफ्तार कर 60 किलो ग्राम गांजा को वाहन सहित जप्त किया गया।

यह सम्पूर्ण कार्यवाही पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला के मार्गदर्शन में अति0 पुलिस अधीक्षक मेघा टेम्भुरकर साहू एवं अनु0अधिकारी (पु) सरायपाली विकास पाटले के निर्देशन में थाना प्रभारी सरायपाली आशीष वासनिक एवं अनिल पालेश्वर, सोनचंद डहरिया, शिव भादोरिया , अनिल मांझी, कमल जांगडे, चन्द्रमणी यादव के द्वारा की गई।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द