Home छत्तीसगढ़ स्टेट क्वालिटी मॉनिटर्स के इंपेनलमेण्ट के लिए आवेदन 25 जून तक

स्टेट क्वालिटी मॉनिटर्स के इंपेनलमेण्ट के लिए आवेदन 25 जून तक

144 विभिन्न पदों के लिए मंगाए आवेदन स्वास्थ्य विभाग ने

रायपुर-छत्तीसगढ़ पंचायत तथा ग्रामीण विकास विभाग की एजेंसी छत्तीसगढ़ ग्रामीण सड़क विकास अभिकरण द्वारा स्टेट क्वालिटी मॉनिटर्स के इंपेनलमेण्ट के लिए 25 जून 2021 तक आवेदन मंगाए गए हैं। इसके लिए सिविल इंजीनियरिंग में स्नातक योग्यताधारी ऐसे रिटायर्ड इंजीनियर्स जो एक्जीक्यूटिव इंजीनियर्स के रैक से कम न हों या छत्तीसगढ़ के इंजीनियरिंग कॉलेज और पॉलिटेक्निक कॉलेज के प्रोफेसर या छत्तीसगढ़ के पड़ोसी राज्यों से समान पेशेवर योग्यता और क्षेत्र के अनुभव के साथ सड़कों, पुलों या दोनों के निर्माण में वांछित अनुभव रखते वाले आवेदन कर सकते हैं।

मुख्यमंत्री युवा स्व-रोजगार योजनाः- इच्छुक युवा 23 जून तक कर सकते है आवेदन जमा

अभिकरण ने राष्ट्रीय ग्रामीण अवसंरचना विकास एजेंसी (NRIDA) में नेशनल क्वालिटी मॉनिटर्स के रूप मनोनीत अधिकारी, अन्य राज्यों में स्टेट क्वालिटी मॉनिटर्स के रूप में मनोनीत अधिकारी या ऐसे अधिकारी जिन्होंने 25 जून 2024 को 70 वर्ष की आयु पूरी कर ली हो को आवेदन नहीं करने कहा है।

“मोटू और पतलू” का अनूठा अभियान,घूमें बाजार और दिए लोगों को फूल- जानिए क्यों ?

इच्छुक व्यक्ति निर्धारित प्रपत्र में आवेदन मुख्य कार्यपालन अधिकारी,छत्तीसगढ़ ग्रामीण सड़क विकास अभिकरण,विकास भवन, सिविल लाइन्स, रायपुर, छत्तीसगढ़ के पते पर जमा कर सकते हैं। आवेदन के साथ फील्ड अनुभव से संबंधित दस्तावेज भी संलग्न करने कहा गया हैै। इम्पैनलमेंट के लिए पात्रता की शर्तें, स्टेट क्वालिटी मॉनिटर्स के कर्तव्य ¼Duty½ और आवेदन पत्र का प्रारूप ऑनलाइन वेबसाइट www.pmgsy.nic.in पर ‘डीओ एंड एसक्यूएम सलेक्शन एंड परफॉर्मेंस इवेल्यूएशन ¼DO and SQM selection and performance evaluation½ शीर्षक के अंतर्गत देखी जा सकती है।

अब अपने दोस्तों के जन्मदिन पर करेगें रक्तदान,रक्तदाता सेवार्थ समिति के सदस्य