Home छत्तीसगढ़  आंगनबाड़ी कार्यकर्ता-सहायिकाओ का एकदिवसीय हड़ताल 30 सितम्बर को 

 आंगनबाड़ी कार्यकर्ता-सहायिकाओ का एकदिवसीय हड़ताल 30 सितम्बर को 

आईफा के राष्ट्रव्यापी आह्वान पर छत्तीसगढ़ की आंगनबाड़ीकर्मी एकदिवसीय हड़ताल पर करेगी

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता-सहायिकाओ का एकदिवसीय हड़ताल 30 सितम्बर को

महासमुंद-30 सितम्बर को एक बड़े आंदोलन की तैयारी में जुटी है आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं ने अपने हितों के लिए देशभर में काम करने वाली राष्ट्रीय संस्था आईफा All india federation of angan wadi workers and helpers के राष्ट्रव्यापी आह्वान पर छत्तीसगढ़ की आंगनबाड़ीकर्मी एकदिवसीय हड़ताल पर करेगी ।

महासमुंद आंगनबाड़ीकर्मी अपनी नियमितीकरण समेत मांगों को लेकर एक बार फिर आंदोलन का रूख अख्तियार कर रही है 30 सितबंर को छत्तीसगढ़ के जिला मुख्यालयों में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इसी कड़ी में महासमुंद जिले में भी आंदोलन की जोरदार तैयारी की गई है।

PM ने गोबर से विद्युत उत्पादन व् 36गढ़ मिशन मिलेट के लिए CM बघेल की पहल को सराहा

 आंगनबाड़ी कार्यकर्ता-सहायिकाओ का एकदिवसीय हड़ताल 30 सितम्बर को
fail foto

आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के अनुग्रह राशि को लेकर सरकार ने की बड़ी घोषणा-

छत्तीसगढ़ जुझारू आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका कल्याण संघ की प्रदेश उपाध्यक्ष सुधा रात्रे जिला अध्यक्ष सुलेखा शर्मा ने बताया है कि बीते दिनों आईफा की राष्ट्रीय नेतृत्व की तरफ से एआर सिन्धु छत्तीसगढ़ पहुंचीं थीं। उन्होंने राजधानी में संघ की पदाधिकारियों की बैठक लेकर इस आंदोलन का आह्वान किया था, जिसके अंतर्गत 30 सितबंर के लिए तैयारी की गई है।

सुधा रात्रे ने यह भी बताया कि प्रदेश स्तर पर प्रांताध्यक्ष पद्मावती साहू के द्वारा राजधानी से सभी जिला अध्यक्षों से बातचीत करते हुए आंदोलन को सफल बनाने के प्रयास किये जा रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया है कि गत रविवार को महासमुंद जिले में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं की एक बैठक हुई, जिसमें सभी ने आंदोलन को सफल बनाने के लिए पदाधिकारियो ने 30 तारीख को हड़ताल में उपस्थित होने की अपील की है ।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/