Home छत्तीसगढ़ सिरपुर में सतनामी समाज का बनेगा सामाजिक भवन,संसदीय सचिव ने की पांच...

सिरपुर में सतनामी समाज का बनेगा सामाजिक भवन,संसदीय सचिव ने की पांच लाख देने की घोषणा

सिरपुर में माता सफूरा का मायका होने के कारण समाज के लोगों के लिए यह एक धार्मिक स्थल के रूप में प्रसिद्ध है।

सिरपुर में सतनामी समाज का बनेगा सामाजिक भवन

महासमुंद। ऐतिहासिक नगरी सिरपुर में सतनामी समाज के लिए सामाजिक भवन का निर्माण कराया जाएगा। सामाजिक पदाधिकारियों की मांग पर संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने भवन निर्माण के लिए पांच लाख रूपए की राशि देने की घोषणा की। जिस पर समाज के लोगों ने संसदीय सचिव का आभार जताया है।

सतनामी समाज सिरपुर क्षेत्र के पदाधिकारियों ने कृषि उपज मंडी अध्यक्ष हीरा बंजारे के नेतृत्व में संसदीय सचिव निवास पहुंचकर संसदीय सचिव से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि सिरपुर में माता सफूरा का मायका होने के कारण समाज के लोगों के लिए यह एक धार्मिक स्थल के रूप में प्रसिद्ध है।

सिरपुर में सतनामी समाज का बनेगा सामाजिक भवन

पांच लाख रूपए देने की घोषणा

सिरपुर मे सामाजिक भवन नहीं होने के कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। यहां लंबे समय से भवन की मांग की जा रही है। लेकिन उनकी मांग अब तक पूरा नहीं हो सकी है। लिहाजा यहां भवन निर्माण की आवश्यकता है। जिस पर संसदीय सचिव ने विधायक निधि से भवन निर्माण के लिए पांच लाख रूपए की राशि देने की घोषणा की।

सिरपुर के महानदी तट पर गंगा आरती के साक्षी बने हजारों श्रद्धालु

इस पर समाज के मंचराम भास्कर, गिरधारी लाल भास्कर, राधा भास्कर, डोमन भास्कर, यशवंत भास्कर, तुलसीराम कोसले, कैलाश कोसले, गणपत, द्वारिका, मनोज, पार्वती बाई, ममता भास्कर, निरूबाई भास्कर, राजीव, शोभा बाई, विनय बांधे, किशोर बांधे, हेमलता निराला, मनोज निराला, वीरेंद्र निराला, मंजू निराला, विमला निराला, सुशीला बाई भास्कर, सनपत लाल, उमेश गायकवाड़, कमल गायकवाड़, संतोषी बारले, जगजीवन गहरवाल, तुकाराम गहरवाल, दीनदयाल गायकवाड़, हेमकुमारी गायकवाड़, पुरानिक दास, मंगलदास गायकवाड़, सावित्री गायकवाड़, फुलकुंवर जेंडरे, बसंत जेंडरे, चंद्रप्रकाश जेंडरे, रेशमा भास्कर, भीखम भास्कर, अंजू भास्कर, राजकुमारी भास्कर आदि ने संसदीय सचिव  का आभार जताया है।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द