Home छत्तीसगढ़ नाबालिग युवती की संदिग्ध मौत पर कैबिनेट मंत्री अमरजीत ने जाँच के...

नाबालिग युवती की संदिग्ध मौत पर कैबिनेट मंत्री अमरजीत ने जाँच के दिए निर्देश

परिजनों से बात कर उन्हें सांत्वना दी व् उन्हें उचित जांच और कार्यवाही का आश्वासन दिया Talking to the family members consoled them and assured them of proper investigation and action.

नाबालिग युवती की संदिग्ध मौत पर कैबिनेट मंत्री अमरजीत ने जाँच के दिए निर्देश

रायपुर-सूरजपुर जिले के एक एसईसीएल कर्मी की संदिग्ध 17 वर्षीय नाबालिग युवती की मृत्यु पर कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत Amarjit Bhagat ने दुःख व्यक्त किया। साथ ही इस मामले की गंभीरता को समझते हुए उन्होंने तुरंत संज्ञान लिया और सूरजपुर की पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता से बात कर आवश्यक निर्देश दिए है ।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल झेरिया यादव समाज के महासम्मेलन में हुए शरीक

सीतापुर विधायक व कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत Amarjit Bhagat ने इस संदर्भ में युवती के परिजनों से बात कर उन्हें सांत्वना दी व् उन्हें उचित जांच और कार्यवाही का आश्वासन दिया। मृतका 12वीं कक्षा की छात्रा थी, जो 25 मार्च की शाम से अपने घर की दरवाजा नहीं खोल रही थी। यह देखते हुए पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, किसी तरह दरवाज़ा खोलने के बाद लड़की का निर्जीव शरीर पंखे से लटका मिला। यह आशंका जताई जा रही है कि उसका बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी गई है। इस मामले में पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

महेश राजा की लघुकथा भूख और मूड के अलावा अन्य कथाऐ

एसपी भावना गुप्ता SP Bhavna Gupta ने फोन पर बातचीत के दौरान कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत को बताया कि जब तक पोस्टमार्टम और फोरेंसिक जांच रिपोर्ट सामने नहीं आ जाती स्पष्ट कुछ नहीं कहा जा सकता। हालांकि परिस्थितिजन्य साक्ष्य के आधार पर कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने निर्देश दिए हैं कि यदि नाबालिग युवती की  हत्या और यौन प्रताड़ना का मामला है तो आरोपियों के साथ बिल्कुल ढिलाई न बरती जाए बल्कि सख्त कार्यवाही की जाए।

मेडिकल छात्र की हुई संदिग्ध परिस्तिथि में हुई मौत,हत्या की आशंका जताई परिजनों ने

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द