पेयजल के लिए सालभर जूझने वाले वार्डवासीयों की समस्या का निदान किया पालिकाध्यक्ष ने

नगर पालिका अध्य्क्ष प्रकाश चंद्राकर ने पेयजल समस्या की गंभीरता को देखते हुए तत्काल निर्णय लेकर बोरबेल में मोटर पंप लगाने के निर्देश दिए

पेयजल से मिली राहत

महासमुंद- दलदली रोड में वर्षों से निवासरत लोगों के लिए पानी हमेशा से परेशानी का सबब बना हुआ था। यहां के लोगों को पेयजल के लिए 12 महीनों जूझना पड़ता है। इन्हें पानी के लिए टैंकर भरोसे या फिर दूर दराज से व्यवस्था करनी पड़ती थी। नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने इन परिवारों को तत्काल राहत देते हुए बोरबेल में मोटर पंप लगाया गया है। वहीं पालिका अध्यक्ष ने जल्द ही उक्त स्थान पर पानी टंकी लगाने के निर्देश भी दिए हैं।

यह भी पढ़े;-गैस एजेंसी के खिलाफ कार्रवाई, 590 नग सिलेण्डर-रेगुलेटर किया गया जब्त

दलदली मार्ग पर निवासरत मिरी समाज के हरेंद्र लाल मिरी, अशोक, गायत्री बाई, मेहतरिन बाई, राजू मिरी, चैतराम मिरी, रामकृष्ण मिरी, हीरालाल मिरी, राजकुमारी, संतलाल, जगदीश कुमार, भानू मिरी, रामसिंह, संतोष, टिकेश्वर, फगनू, हीरालाल राजे, लता बाई, नूरा बाई, गणेशु, रोहित सहित नागरिकों ने बताया कि अन्य परिवारों के अतिरिक्त मिरी समाज के करीब 50 परिवार निवासरत हैं। यहां के लोग लंबे समय से पेयजल समस्या से जूझ रहे हैं।

सामाजिक लोगों ने यह भी बताया कि पूर्व में भी नगर पालिका प्रशासन को पेयजल की समस्या से अवगत कराया गया था, लेकिन किसी ने भी मामले की संज्ञान नहीं ली। इस दौरान समाज प्रमुखों द्वारा एक लिखित आवेदन एवं वार्ड के पार्षद के द्वारा मांग पर नगर पालिका अध्य्क्ष प्रकाश चंद्राकर ने पेयजल समस्या की गंभीरता को देखते हुए तत्काल निर्णय लेकर बोरबेल में मोटर पंप लगाने के निर्देश दिए। वहीं पालिका अध्यक्ष ने दो दिनों में 5000 लीटर की टंकी लगा कर वहां के लोगों को 24 घंटे पेयजल उपलब्ध कराने का भरोसा दिलाया है।

यह भी पढ़े;-नेत्र सहायक अधिकारी निलंबित-

इस पर मिरी समाज प्रमुखों तथा वार्ड के नागरिकों ने पालिका अध्यक्ष एवं पार्षद द्वारा पेयजल आपूर्ति को बेहतर बनाने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया है। इस अवसर पर सभापति द्वय संदीप घोष, राजू चंद्राकर, पार्षद महेंद्र जैन, जगतराम महानंद, बंटी पींचा सहित मोहल्लावासी गण उपस्थित थे।

To Read More News, See At The End of The Page-

Perevious article–Next article

RELATED ARTICLES

MORE FROM AURTOR

POPULAR POST