महासमुंद। ग्राम घोड़ारी में 33 लाख की लागत से विकास कार्यों का विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने लोकार्पण व भूमिपूजन किया। शनिवार को ग्राम पंचायत घोड़ारी में विभिन्न निर्माण कार्याें का लोकार्पण व भूमिपूजन कार्यक्रम हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक विनोद चंद्राकर थे। अध्यक्षता सरपंच रामाश्रय यादव ने की। विशेष अतिथि के रूप में उपसरपंच जय मालेकर, पुष्कर चंद्राकर, लोकेश चंद्राकर, माणिक साहू मौजूद थे।

विधायक विनोद चंद्राकर ने रंगमंच भवन, सितला सामुदायिक भवन, उचित मूल्य दुकान, सामुदायिक भवन, राजीव गांधी सेवा केंद्र व सचिव आवास का लोकार्पण तथा सीसी रोड के लिए भूमिपूजन किया। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक चंद्राकर ने विकास कार्यों की सौगात मिलने पर ग्रामवासियों को बधाई देते हुए कहा कि भूपेश सरकार शहर के साथ-साथ गांवों में विकास की ओर ध्यान दे रही है। जिससे अब गांवों में विकास दिखने लगा है। उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार अपना वादा पूरा कर रही है। चुनाव पूर्व घोषणा पत्र के आधार पर वादा पूरा करने के साथ ही विकास को प्राथमिकता दिया जा रहा है।

https;वन कर्मियों व बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ मारपीट का मामला,रिपोर्ट दर्ज

विधायक ने ग्रामीणों की मांग पर दो लाख की लागत से सीसी रोड निर्माण की घोषणा की। इसके पूर्व स्वागत भाषण सरपंच रामाश्रय यादव ने प्रस्तुत कर विकास कार्यों की जानकारी दी। इस अवसर पर प्रमुख रूप से जोहत राम निषाद, सालिक राम चक्रधारी, खोरबाहरा निषाद, होरीलाल पटेल, लीला राम चैधरी, शिव रात्रे, थनवार निषाद, अगनू यादव, रामप्यारे चंक्रधारी, प्रकाशचंद जांगड़े, चोवालाल बंजारे, बलदाउ मालेकर, सुशील जांगड़े सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणजन मौजूद थे।

हितग्राहियों को राशन कार्ड का किया वितरण

समारोह के दौरान विधायक विनोद चंद्राकर ने शासन की महत्वाकांक्षी योजना के तहत हितग्राहियों को राशन कार्ड का वितरण भी किया। इस दौरान राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि अब एपीएल परिवारों को भी रियायती दर पर चावल उपलब्ध कराया जाएगा। उन्होंने उपस्थितजनों से योजनाओं का लाभ उठाने की भी अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here