Home छत्तीसगढ़ 15 लाख रुपए से मुक्तिधाम का होगा कायाकल्प राशि स्वीकृत

15 लाख रुपए से मुक्तिधाम का होगा कायाकल्प राशि स्वीकृत

मुक्तिधाम के वाउंड्री वॉल के अंदर 2×3 साईज के हरे घांस के लिए रैंप भी बनाए जाएंगे.

muktidhaam-

महासमुंद. भलेसर रोड स्थित मुक्तिधाम का किया जा रहा सौदर्यीकरण. बैठक व्यवस्था और पेवर ब्लॉक बिछाए जाएंगे. नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने इसके लिए 15 लाख रुपए की स्वीकृति दी है.

मुक्ति धाम में दाह संस्कार के लिए आने वाले नागरिकों को बैठने, नहाने के बाथरूम और साफ पेयजल व्यवस्था मुहैया कराने के लिए नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने आज भलेसर रोड पर स्थित मुक्तिधाम का निरीक्षण किया. मुक्ति धाम में वाटर कूलर मशीन, 10 थ्री सीटर चैयर, 10 नल कनेक्शन और पेवर ब्लॉक बिछाए जाएंगे. यहीं नहीं मुक्तिधाम के वाउंड्री वॉल के अंदर 2×3 साईज के हरे घांस के लिए रैंप भी बनाए जाएंगे.

covid-19:- उपलब्धि-14 दिन तक देश में सक्रिय मामलों की संख्या 10 लाख से नीचे

महासमुंद. छत्तीसगढ़ विधानसभा नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक से उनके निवास में नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर एवं भाजपा नेताओं ने मुलाकात की. इस दौरान पालिका अध्यक्ष ने क्षेत्र के विकास सहित वैश्विक महामारी के कारण जिले में बढ़ते संक्रमण को रोकने कारगर उपाय संबंधित चर्चा की. श्री कौशिक ने पालिका अध्यक्ष से राजनीतिक गतिविधियों पर भी चर्चा कर शहरी विकास की जानकारी ली. इस अवसर पर सभापति संदीप घोष,भाजपा नेता द्वय संतोष वर्मा,गोलू मदनकार उपस्थित थे.

 

2,20,000 रूपये का अवैध मादक पदार्थ गांजा पीकप से बरामद 03 लोग गिरफ्तार

पालिका अध्यक्ष ने इसके लिए मुरूम फिलिंग करने के निर्देश दिए हैं. मुक्ति धाम के दीवारों पर पेंटिंग से कलाकृति (आर्ट) बनाए जाएंगे. जिसके लिए पालिका अध्यक्ष ने 15 लाख की स्वीकृति दे दी है. पालिका अध्यक्ष ने कहा कि वाटर कूलर मशीन लगने से सिर्फ मुक्ति धाम आने वाले लोगों को ही नहीं दूर दराज से महासमुंद आने वाले लोगों को भी पेयजल उपलब्ध होगी.

covid-19-भारत ने लगातर तीन दिन में 10 लाख से अधिक किए Test

इस दौरान पालिका अध्यक्ष ने मुक्ति धाम के बाहर बोर से पानी भरने आने वाले टैंकरों को व्यवस्थित स्थल पर खड़ी की जा सके इसके लिए पालिका अध्यक्ष ने कांक्रीटीकरण करने के निर्देश दिए हैं. जिससे कि मुक्ति धाम के सामने कीचड़ और गंदगी न हो. इस अवसर पर सभापति देवीचंद राठी, संदीप घोष, गोलू मदनकार, जल प्रभारी विजय श्रीवास्तव उपस्थित थे.

हमसे जुड़े :