Home देश छत्तीसगढ़ बलौदाबाजार में एक ही दिन में कोरोना के 396 मरीज़ हुए स्वस्थ...

बलौदाबाजार में एक ही दिन में कोरोना के 396 मरीज़ हुए स्वस्थ 101 नये मरीज़ मिले

bloudabaajar hospital
kovid-19 hospital

बलौदाबाजार-कोरोना के 396 मरीज़ों को इलाज़ के बाद स्वस्थ होने पर छुट्टी दे दी गई। पहली दफा एक ही दिन में लगभग 4 सौ मरीज़ स्वस्थ हुए हैं। वहीं 101 नये मरीज़ भी आज सामने आए हैं। सीएमएचओ डॉ. सोनवानी ने बताया कि आज भी सबसे ज्यादा 27 मरीज़ कसडोल विकासखण्ड से पॉजिटिव पाये गये हैं।

इसी तरह बलौदाबाजार विकासखण्ड से 25, भाटापारा से 15, सिमगा से 14, पलारी से 13 और बिलाईगढ़ से 7 मरीज़ों का रिपोर्ट पॉजिटिव मिला है।

https;-सर्वश्रेष्ठ और द्वितीय सर्वश्रेष्ठ कमान अस्पतालों के लिए रक्षा मंत्री ट्रॉफी प्रदान की गई

डॉ सोनवानी ने बताया कि आज कोरोना के जांच के लिए 664 नमूने लिए गए। इसमें 511 एंटीजन, 111 आरटीपीसीएआर और 42 ट्रू नॉट के सैंपल शामिल हैं। अब तक की रिपोर्ट के अनुसार जिले में 3646 मरीज़ स्वस्थ हो चुके हैं । केवल 953 सक्रिय मरीज़ बचे हैं, जिनका इलाज़ चल रहा है।

त्यौहार का सीजन,बरतें अधिक सावधानी-मुख्य सचिव

मुख्य सचिव आर पी मंडल ने कहा की आने वाले कुछ दिनों में त्यौहारो का सीजन की शुरुआत हो जायेगी। कुछ दिनों में ही नवरात्र, दशहरा एवं दीपावली आने वाले है। अभी भी प्रदेश में लगातार संक्रमण का खतरा बना हुआ है। इसलिए जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग कोरोना से बचाव के लिए निरंतर प्रयास करते रहे। लोगो को भी जागरूक बन कर इस लड़ाई में सहयोग प्रदान करें।

https;-एडवांस लाइफ सपोर्ट सिस्टम वाली 108 एम्बुलेन्स संसदीय सचिव ने दिखाया हरी झंडी

उन्होंने आगे कहा की कोरोना से बचने के लिए मास्क,हैंड सेनेटाइजिंग एवं सोशल डिस्टेंसिंग ही अभी एक मात्र दवाई है। जिला प्रशासन को अनिवार्य रूप से कोरोना सम्बंधित दिशा निर्देशो का पालन सुनिश्चित करवाने के लिए निर्देश दिए गये है।

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com