शिवपुरी:अमानवीय कृत्य से प्रताड़ित होकर युवक ने की आत्महत्या

मंदिर पर जल चढ़ाने गए युवक की दो महिला व एक व्यक्ति ने मिलकर मारपीट की

साभार ANI

शिवपुरी. मंदिर पर जल चढ़ाने गए युवक की दो महिला व एक व्यक्ति ने मिलकर मारपीट की और अमानवीय कृत्य करते हुए लोटे में पेशाब भरकर मुंह में डाल दिया इस प्रताड़ना से प्रताड़ित होकर युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट लिखा और अपने मोबाइल में वीडियो भी बनाकर वायरल किया है। सुसाइड नोट में तीन नामों का उल्लेख है

इस मामले में एसपी राजेश सिंह चंदेल का कहना है कि शिवपुरी में 2 महिलाओं सहित 3 लोगों द्वारा पेशाब पीने के लिए मजबूर करने के बाद एक व्यक्ति ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली.मृतक ने सुसाइड नोट में घटना का खुलासा किया है और वीडियो को बरामद किया गया है.

http#-पुरैना के तालाब में डूबने से एक 9 वर्षिय बालिका की मौत

जानकारी के मुताबिक़ विकास शर्मा /सुशील शर्मा साजौर निवासी लॉक डाउन की वजह से शिवपुरी से गांव लौटा था. बुधवार की सुबह 8-9 बजे वह माता मंदिर पर जल चढ़ाने गया था। हैंडपंप पर पानी भरने पहुंचा तो दो महिला यहां  पहले से पानी भरते हुए मिलीं. बर्तन पर पानी छींटकने पर महिलाएं गालियां देने लगीं. इसी दौरान परिवार का  एक युवक आ गया और गाली-गलौज करने लगा तो विकास ने गालियां देने का विरोध किया इसपर तीनों ने मिलकर मारपीट करते हुए युवक के लौटे में पेशाब की और तीनों मिलकर उसे पिला दिया था.

रेलवे ने 14 मई तक देशभर में 800 “श्रमिक स्पेशल” ट्रेनें चलाई

एक ही दिन में 73 मामले ! वकीलों ने जताई आपत्ति? कहा कि ऎसा नहीं चलेगा

 

To Read More News, See At The End of The Page-