विधायक देगे एक महीने का वेतन,कोरोना से जंग के लिए जनसहभागिता जरूरी- विनोद चंद्राकर

विनोद चन्द्राकर3005
महासमुंद। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रदेश सरकार द्वारा जनहित में उठाए गए कदम को देखते हुए विधायक विनोद चंद्राकर ने अपने एक महीने के वेतन को मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने की घोषणा की है। इस आशय का एक पत्र मंगलवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को प्रेषित किया है।
विधायक चंद्राकर ने कहा कि कोरोना से जंग के लिए जनसहभागिता से अभिनव पहल करने की जरूरत है। आज का समय समाज के प्रति हमारी जिम्मेदारियों को समझने तथा इस महामारी के खिलाफ मिलकर लड़ने का समय है। इसी तारतम्य में  अपने एक महीने के वेतन को मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान करने की घोषणा की है। साथ ही उन्होंने लोगों से कोरोना से जंग में मदद के लिए आगे आने का आव्हान किया। विधायक  ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना के फैलाव को रोकने के लिए जारी दिशा निर्देर्शों का पालन करते हुए लाॅकडाउन को सफल बनाने प्रत्येक नागरिकों को सहयोग करना होगा। कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे उपाय प्रशंसनीय है और लोगों को भी इसमें शामिल होकर सहयोग करना होगा। गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसे लेकर सरकार ने लाॅकडाउन करते हुए गाइडलाइन जारी किया है।

सोशल मीडिया के माध्यम से कर रहे जागरूक

कोरोना वायरस को लेकर विधायक विनोद चंद्राकरने कहा कि सोशल मीडिया में जागरूकता अभियान भी चलाया जा रहा है। सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से सावधानी बरतकर बचा सकता है। इसलिए सभी सतर्क रहे और सार्वजनिक जगहों पर जाने से बचे। ऐहतियात के तौर पर जितना कम हो सके, उतना कम बाहरी संपर्क में रहें। भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचे।

हमसे जुड़े :-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU