Home छत्तीसगढ़ लाखों के विकास कार्यों का विधायक ने किया भूमिपूजन-

लाखों के विकास कार्यों का विधायक ने किया भूमिपूजन-

महासमुंद: विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने खट्टी क्षेत्र में लाखों रूपए की लागत से विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जनपद अध्यक्ष भागीरथी चंद्राकर ने की.

विशेष अतिथि के रूप में विधायक प्रतिनिधि दाऊलाल चंद्राकर, जनपद सदस्य दिग्विजय साहू, हुलासगिरी गोस्वामी, दिलीप चंद्राकर मौजूद थे.विधायक  चंद्राकर ने ग्राम खट्टी में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रसव कक्ष एवं सह आहाता निर्माण, चबुतरा निर्माण, रंगमंच निर्माण, सीसी रोड निर्माण, उपस्वास्थ्य केंद्र में आहात निर्माण, सामुदायिक भवन निर्माण तथा ग्राम लभराकला में मुख्यमंत्री समग्र विकास योजना के तहत मुक्तिधाम निर्माण का भूमिपूजन किया.

यह भी पढ़े :वर्क साइट पर इंजीनियर नहीं विधायक ने जताई नाराजगी,ईई ने किया ठेकेदार को नोटिस जारी

इस दौरान विधायक  चंद्राकर ने कहा कि आज जो संकट की घड़ी चल रही है उसमें हम सबको सरकार द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का पालन करना है और अपने आसपास जरूरतमंद लोगों को जो सहयोग करते बनता है वह जरूर की जाए नहीं तो हमें बताएं हम इस संकट की घड़ी में किसी भी व्यक्ति को भूखा नहीं रहने देंगे। कोरोना के इस जंग को हम सबको मिलकर लड़ना है.

यह भी पढ़े :विधायक के प्रयास से मिली स्वीकृति बनेगा रंगमंच भवन

जहां तक क्षेत्र की विकास की बात है तो इसकी चिंता हमारे उपर छोड़ दें। क्योकि क्षेत्र में विकास का कार्य कहीं नहीं रूकेगा। लगातार इस प्रकार का विकास कार्य क्षेत्र में होते रहेंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के हरसंभव प्रयास किया जा रहा है। इस अवसर पर सीएमओ वारे,सिविल सर्जन डॉ परदल, बकमा सरपंच विनोद चंद्राकर, खट्टी सरपंच दूजराम साहू, लभराकला सरपंच आरती टंडन, परस राम सिन्हा, सुधीर चंद्राकर, तुषार चंद्राकर, कौशल साहू, विक्की पटेल, चूड़ामणि चंद्राकर, तोषण कनोज्जे मौजूद थे.

हमसे जुड़े;-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU