Home छत्तीसगढ़ महासमुंद लाकडाउन पहला दिन:-प्रशासन और पुलिस हुई सख़्त,90 लोगो पर लगा जुर्माना

लाकडाउन पहला दिन:-प्रशासन और पुलिस हुई सख़्त,90 लोगो पर लगा जुर्माना

महासमुंद-नगर सहित बाग़बाहरा और बसना नगरीय निकाय में पिछले कुछ दिनों के अंदर तेजी के साथ कोरोनावायरस संक्रमण का प्रसार हुआ और इसके बाद प्रशासन को सख्त लॉकडाउन लागू करना पडा है। उक्त तीनो नगरीय सीमा क्षेत्र में लॉकडाउन 31 जुलाई तक एक सप्ताह तक लागू रहेगा ।

पहले लगाए गए लॉकडाउन के बाद जनजीवन वापस पटरी पर लौट रहा था, लेकिन संक्रमण के प्रसार ने एक बार फिर लोगों को घरों पर रहने के लिए मजबूर कर दिया है। ऐसे हालात में भी कुछ लोग बाहर घूमने से बाज नहीं आ रहे।
ऐसे लोगों के अंदर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) बागबाहरा भागवत जयसवाल और पुलिस ने आज शनिवार की सुबह फ्लैग मार्च किया। कतार के साथ गस्ती दल के सदस्यों ने शहर के सभी प्रमुख इलाकों में गश्त किया। सायरन के आवाज के साथ सख्त लॉकडाउन होने व् लोगों को कोरोना संक्रमण के खतरे का अहसास होता रहा।

image_789LM25महासमुंद नगर में भी कोरोना वालेंटियरो ने प्रशासन के सहयोग के लिए आगे आए है । लोगों को बेवजह घर से निकलने वालों का समझाईश दे रहे है जिला के समस्त आलाअफसर सतत सम्पर्क में है ।बागबाहरा में शुक्रवार को नगरपालिक सीमा क्षेत्र मैं पुलिस व अनुविभागीय संयुक्त करवाई में बिना मास्क के घूमने वाले 90 लोगो के ऊपर 9000 रुपये का जुर्माना लगाया गया।उन्होंने बताया कि नगर में शांति है। लोगों से बिना वजह के घरों से नही निकलने की समझाईश दो जा रही है ।

*** To Read More News, See At The End of The Page–

जुड़िये हमसे :-***
WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU