महासमुंद माहेश्वरी समाज का मान बढ़ाया हर्ष राठी ने चित्रकारी में मिला प्रथम स्थान

छत्तीसगढ़ प्रादेशिक माहेश्वरी युवा संगठन के द्वारा आइसोंलेशन हण्ट आन लाईन प्रतियोगिता का आयोजन

हर्ष राठी

महासमुंद-छत्तीसगढ़ प्रादेशिक माहेश्वरी युवा संगठन के द्वारा लॉकडाऊन के दौरान आइसोंलेशन हण्ट आन लाईन प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया था जिसमें 5 से 10 वर्षआयु के बच्चो की चित्रकारी प्रतियोगिता रखी गई थी । महासमुंद के भरत गीता राठी के सुपुत्र हर्ष उर्फ डमरू राठी चित्रकारी प्रतियोगिता में प्रदेश में प्रथम स्थान पर रहे बालक हर्ष राठी ने कोरोना वायरस से बचाव को लेकर चित्रकारी की थी उनका प्रयास था कि लोग सोशल डिस्टेन्स का पालन कर बार – बार साबुन व सेनेटाइजर का उपयोग करे तथा माक्स लगाये। माहेश्वरी समाज के पुरे प्रदेश में पहला स्थान लाकर हर्ष ने महासमुंद माहेश्वरी समाज का मान बढ़ाया है।

यह भी पढ़े;-प्रदेश सरकार ने संग्राहकों को दी राहत, 17 रुपए के बजाय 30 रुपए में होगी महुआ फूल की खरीदी-

इसी तरह लॉक डाऊन के दौरान परिवारिक दिनचर्या विडियो कार्यक्रम में  संध्या पति भरत चाण्डक पांचवे स्थान पर पुरे प्रदेश में रहे इस 2 मिनट के विडियों के माध्यम से लॉक डाऊन के दौरान परिवारिक दिनचर्या तालमेल का संदेश देना था।
छत्तीसगढ़ माहेश्वरी युवा संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रूपेशगांधी, कांकेर, प्रदेश सचिव अरूण डागा, राजनांदगांव व उनकी टीम ने छत्तीसगढ़ प्रदेश में लॉक डाऊन के दौरन कई प्रतियोगिता ऑन लाइन आयोजित करायी थी जिसमें प्रदेश के स्थानीय माहेश्वरी समाज के संगठनो ने बढ़ चढ़कर सभी प्रतियोगिता में वाट्सअप एवं अन्य ऑनलाईन तरीके से भाग लिये।

 

यह भी पढ़े;-न्यूयार्क में कोरोना पीड़ितों के इलाज में जुटीं है धावक मिल्खा सिंह की बेटी मोना सिंह

हमसे जुड़े :-