Home खास खबर भाजपा के प्रकाश चन्द्राकर को मिला प्रथम नागरिक का खिताब,कांग्रेस के कृष्णा...

भाजपा के प्रकाश चन्द्राकर को मिला प्रथम नागरिक का खिताब,कांग्रेस के कृष्णा चन्द्राकर बने उपाध्यक्ष

महासमुंद-नगरपालिका अध्यक्ष उपाध्यक्ष चुनाव के परिणाम 05 बजे घोषित किया गया जिसमे भाजपा के प्रकाश चन्द्राकर 19 वोट पाकर शहर का प्रथम नागरिक होने का खिताब पाया है वही कांग्रेस के प्रत्यासी राशि महिलांग को 11 वोट मिला है उपाध्यक्ष पद के लिए  भाजपा के महेंद्र जैन व कांग्रेस के कृष्णा चन्द्राकर को 15-15 वोट मिलने के कारण  लाटरी निकाला गया जिसमे कृष्णा चन्द्राकर उपाध्यक्ष बने.

तुमगांव नगर पंचायत

तुमगांव नगर पंचायत अध्यक्ष भाजपा के राकेश चंद्राकर और उपाध्यक्ष भाजपा के पप्पू पटेल बने। राकेश चन्द्राकर को 11 मत कांग्रेस के किशन साहू को 4 मत मिले.उपाध्यक्ष पद के लिए भाजपा के पप्पू पटेल 11 व् कांग्रेस के विजय बांधे को 4 मत मिले.

सरायपाली में कांग्रेस का उलटफेर

सरायपाली में कांग्रेस के पास बहुमत नहीं होने के बावजूद पूरी बाजी पलट दी। जबकि, भाजपा के पास पूर्ण बहुमत थी। जब अध्यक्ष पद के लिए वोटिंग हुई, तो कांग्रेस के अमृत पटेल को 8 मत मिले और भाजपा के चंद्रकुमार पटेल को 7मत मिले. जबकि, भाजपा के 9 और कांग्रेस के 3 पार्षद थे. क्रास वोटिंग के कारण कांग्रेस के अमृत पटेल जीत गए. वहीं सुशीला गंगाराम पटेल निर्विरोध उपाध्यक्ष बनी.

बागबाहरा नगर पालिका में कांग्रेस की हीरा सेतराम बघेल अध्यक्ष बनी.वहीं भाजपा के दीपक यादव निर्विरोध उपाध्यक्ष बने. पिथौरा नगर पंचायत में अध्यक्ष व उपाध्यक्ष निर्विरोध चुने गए. कांग्रेस के आत्माराम यादव अध्यक्ष बने. वहीं उपाध्यक्ष कांग्रेस दिलप्रीत खनुजा बने. बसना नगर पंचायत में नीलांचल सेवा समिति के गजेन्द्र साहू अध्यक्ष और उपाध्यक्ष सुमित अग्रवाल बने.

हमसे जुड़े ;-