Home छत्तीसगढ़ बलौदाबाजार जिले में 2 जून को 16 कोरोना के मरीज मिले

बलौदाबाजार जिले में 2 जून को 16 कोरोना के मरीज मिले

बलौदाबाजार-बलौदाबाजार भाटापारा जिले में 02 जून को 16 मरीज कोरोना के पाए गए जाने पुष्टि की गई मरीजों की पुष्टि होने पर नये क्षेत्रों को कंटेन्टमेंट जोन घोषित कर दिया गया है.सभी मरीजों को देर रात तक रायपुर माना व् एम्स ले जाया गया.

इसके पहले जिले में कोरोना मरीज़ों की संख्या 20 था जिसमे से 8 मरीज उपचार से स्वस्थ हो गए.2 जून को 16 नया मरीज मिलने पर कोरोना संक्रमित मरीज़ों की संख्या 28 हो गई है.नये क्षेत्रों को कंटेन्टमेंट घोषित कर दिया गया है। सभी मरीजों को रायपुर ले जाने की कार्यवाही की जा रही है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ खेमराज सोनवानी ने बताया कि जिले में कुल 16 मरीज कोरोना पाजेटिव मरीजों की पुष्टि होने पर नये क्षेत्रों को कंटेन्टमेंट घोषित कर दिया गया है.सभी मरीजों को देर रात तक रायपुर माना व् एम्स ले जाकर भर्ती किया गया है सभी मरीज़ प्रवासी मज़दूर वर्ग से हैं.इनमें 5 साल का एक बच्चा, एक किशोरी और एक महिला मरीज़ शामिल हैं.पांच साल के बच्चे का इलाज एम्स रायपुर और शेष 2 मरीज़ों का इलाज माना रायपुर स्थित कोविड अस्पताल में होगा.5 साल के बच्चे की माँ भी कोरोना मरीज़ है.जिसका एम्स रायपुर में इलाज़ चल रहा है.

हमसे जुड़े;-

अब सभी खबर एक पेज में (क्लीक करे) :http://dailynewsservices.com/

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU