Home छत्तीसगढ़ महासमुंद पौधरोपण के बाद सुरक्षा की जिम्मेदारी सभी की-विधायक

पौधरोपण के बाद सुरक्षा की जिम्मेदारी सभी की-विधायक

4306010_050762

महासमुंद- जिला स्काउट गाइड द्वारा आयोजित कार्यक्रम में विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर के मुख्य आतिथ्य में आज रविवार को बेलसोंडा के तालाब किनारे पौधरोपण किया गया। उन्होंने उपस्थितजनों से रोपित पौधों की सुरक्षा करने पर जोर दिया।

रविवार को जिला स्काउट गाइड संघ द्वारा पौधरोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसके तहत ग्राम पंचायत बेलसोंडा के तालाब किनारे विधायक विनोद चंद्राकर के मुख्य आतिथ्य में पौधा लगाया गया। इस अवसर पर विधायक  ने उपस्थितजनों से कहा कि पर्यावरण को बचाने पौधरोपण बेहद जरूरी है। लेकिन पौधरोपण के बाद उसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी सभी की होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि वृक्षों के महत्व से हर कोई वाकिफ है। सभी को एक साथ मिलकर पौध रोपण के कार्य में हिस्सा लेकर सहयोग करना चाहिए। उन्होनें कहा कि पौधों को रोपित करने के साथ उनकी देखभाल भी आवश्यक है।

4306010_050763

पौध रोपण से पर्यावरण को स्वच्छ बनाने के लिए नागरिकों से एकजुट होकर पौधरोपण की अपील की। कार्यक्रम में संघ के जिलाध्यक्ष दाउलाल चंद्राकर, जनपद सदस्य कुणाल चंद्राकर, राजेंद्र चंद्राकर, येतराम साहू, इंडियन काॅलेज प्राचार्य चंद्राकर, पार्षद अमन चंद्राकर, विजय साव, सरपंच भामिनी चंद्राकर, कमल लुनिया, रामकुमार साहू, मधु शर्मा, लता वैष्णव, कौशलेंद्र वैष्णव, नियाज अली, तुलेंद्र सागर आदि मौजूद थे।

जुड़िये हमसे :-***

WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU