Home छत्तीसगढ़ महासमुंद लाॅकडाउन में क्षेत्र का हाल-चाल जानने के लिए किया दौरा कांग्रेस जिला...

लाॅकडाउन में क्षेत्र का हाल-चाल जानने के लिए किया दौरा कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने

ग्राम कलेंडा में सिक्लिंन बीमारी के वजह से निधन हुई माँ के बच्चों से मुलाकात कर एवं उन्हें आर्थिक मदद किया गया

दौरा_1106

महासमुंद-कांग्रेस जिला अध्यक्ष डॉ रश्मि चंद्राकर का जिला में बसना, सरायपाली और पिथौरा का दौरा किया. इस दौरान   विधायक देवेंद्र बहादुर सिंह एवं विधायक किस्मत लाल नंद से आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को मदद करने के लिए अपील किया गया. ग्राम कलेंडा में सिक्लिंन बीमारी के वजह से निधन हुई माँ के बच्चों से मुलाकात कर एवं उन्हें आर्थिक मदद किया.

जिला कांग्रेस कमेटी महासमुंद के अध्यक्ष डॉ रश्मि चंद्राकर ने कोरोना वायरस के चलते चल रहे लाॅकडाउन में क्षेत्र की हाल-चाल जानने बसना, सराईपाली, एवं पिथोरा क्षेत्र का दौरा किया। ब्लाक कांग्रेस कमेटी बसना में आवश्यक बैठक लेकर कोरोना वायरस महामारी के चलते ब्लाक मे किये जा रहे कार्यों के संबंध मे जानकारी लेकर आगे के कार्यों के संबंध मे दिशा निर्देश दिये।

दौरा-1-1106

सराईपाली विधानसभा के कलेंडा क्वारेंटाइन सेंटर में जुड़वाँ बच्चो की माँ के सिक्लिंन से निधन पर असहाय बच्चो व् परिजनों से मिलने पहुंची डॉ रश्मी चंद्राकर ने बच्चो को कपडा व् परिजनों को आर्थिक सहायता प्रदान किया एवं शोकाकुल परिवार को सान्तवना दिया. जिला अध्यक्ष ने कलेक्टर से पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग की जिस पर आश्वासन दिया गया कि पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दिया जाएगा।

सराईपाली विधायक किस्मत लाल नन्द एव पार्टी संगठन को लेकर चर्चा एवं कोरोना वायरस की महामारी को लेकर विधायक ओर ब्लॉक अध्यक्षों से कार्यकर्ताओ से चर्चा की जिलाध्यक्षा ने पार्टी संगठन को लेकर कार्यकर्ताओ पदाधिकारियों से चर्चा करते हुए कहा की कार्यकर्ता पार्टी की नींव है प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है ये सब मुमकिन हुआ कार्यकर्ताओ की मेहनत उनकी संघर्ष से।

जिला अध्यक्ष डॉ रश्मि चन्द्राकर कहा की पार्टी संगठन और सरकार दो प्रमुख बिंदु है सरकार को मजबूती प्रदान करने के लिए कांग्रेस पार्टी संगठन को ताकतवर बनाना है गांव के आखिरी छोर के व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ मिल सके उन तक सरकार का संदेश पहुंच सके ऐसी व्यवस्था संगठन को करनी है। वही बसना विधायक राजा देवेंद्र बहादुर सिंह से मुलाकात कर कोरोना माहमारी के विषय से क्यारेन्टीन सेंटरों में प्रसासन की व्यवस्था उनकी कमी के बारे से चर्चा की

इस दौरान जिलाध्यक्ष डॉ रश्मि चंद्राकर के साथ जिला कांग्रेस कमेटी महासमुंद के प्रभारी महामंत्री हरदेव सिंह ढिल्लो एवं लोकसभा महासमुंद आई टी उपाध्याय नितेन्द्र बैनर्जी शामिल रहे।सराईपाली, बसना और पिथौरा बैठक मे मुख्य रुप से ब्लाक अध्यक्ष के अलावा बड़ी संख्या में पदाधिकारी व् कार्यकर्ता मौजूद थे.

To Read More News, See At The End of The Page

 जुडीए हमसे :-***

 

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU

सीसी रोड बनने से आवागमन में नहीं होगी परेशानी विधायक ने किया भूमिपूजन-