जर्दायुक्त गुटखा से भरा छोटा हाथी जप्त, मुखबिर की सूचना पर एसडीएम ने की कार्यवाही

राजस्व और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने प्रतिबंधित जर्दायुक्त गुटखा से भरे छोटा हाथी वाहन को पकड़ने में सफलता मिली

गुटका से भरा छोटा हाथी

राजिम : आज दोपहर में राजस्व और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने प्रतिबंधित जर्दायुक्त गुटखा से भरे छोटा हाथी वाहन को पकड़ने में सफलता हासिल की है.

राजस्व और पुलिस विभाग की टीम आज दोपहर राजिम एसडीएम जीडी वाहिले के नेतृत्व में चालानी कार्यवाही करने राजिम-गरियाबंद मार्ग पर गई हुई थी,इसी दौरान मुखबिर से इनपुट मिला कि गुटखे से भरा छोटा हाथी फिंगेश्वर-राजिम रोड पर आ रहा है , इस सूचना पर तत्काल एसडीएम वाहिले, तहसीलदार ओमप्रकाश वर्मा और थाना प्रभारी विकास बघेल अपने-अपने स्टाफ के साथ राजिम-फिंगेश्वर मार्ग पर स्थित तहसील कार्यालय के पास पहुंचे

यह भी पढ़े;-बिना अनुमति श्रमिकों को राज्य से बाहर भेजने पर कम्पनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

मार्ग में संदिग्ध छोटा हाथी को रोककर जांच की गाड़ी के पिछले हिस्से के पालीथीन से ढका गया था, जिसे हटाकर देखने पर पीछे कई बंद बोरियां मिलीं, जिसे खोलकर देखने पर अंदर प्रतिबंधित जर्दायुक्त गुटखा मिला.कुल 12 बोरियों में 74 कट्टी गुटखा जब्त हुआ . जब्त गुटखे की कीमत 12 से 14 लाख रुपए बताई जा रही है.

टीम द्वारा गाड़ी के चालक से पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह यह गुटखा गोबरा नवापारा के अशोक ट्रेडर्स के मालिक खेमचंद तेजवानी के कहने पर महासमुंद से ला रहा है, हालाँकि उसके पास इस संबंध में किसी प्रकार के दस्तावेज नहीं मिले हैं, पकड़ा गया छोटा हाथी वाहन क्र CG04 HX 0674 खेमचंद तेजवानी के ही नाम पर रजिस्टर्ड है. फिलहाल गुटखा भरे छोटा हाथी को गरियाबंद के फ़ूड एवं सेफ्टी विभाग द्वारा विधिवत कार्यवाही की जा रहा है.

यह भी पढ़े;-लाकडाउन के दौरान अवैध रूप से पत्थर गिट्टी परिवहन करते हुए 3 वाहनों को पुलिस ने पकड़ा

To Read More News, See At The End of The Page-

Perevious article–Next article

RELATED ARTICLES

MORE FROM AURTOR

POPULAR POST