Home क्राइम ग्रामीण अंचल के पत्रकार से गाली गलौच करते हुए जान से मारने...

ग्रामीण अंचल के पत्रकार से गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी FIR दर्ज

Thana Khallari_0906

महासमुंद-ग्रामीण अंचल खल्लारी के सक्रिय युवा पत्रकार को जान से मारने और अश्लील गाली गलौच करने वाले खल्लारी के एक व्यक्ति पर खल्लारी थाना में मामला पंजीबद्ध किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार खल्लारी के संतोष कुमार यादव उर्फ चोंटी ने सार्वजनिक स्थान में छबि खराब करने के उद्देश्य से अश्लील गाली गलौच करते हुये, खल्लारी ग्रामीण अंचल के पत्रकार तारेश साहू को जान से मारने की धमकी दिया है। इसके बाद उक्त धमकी पर तारेश साहू ने थाना प्रभारी के नाम खल्लारी थाना में कार्यवाही करने आवेदन सौंपा। जिस मामला में आरोपी के खिलाफ धारा 294 और 506 का मामले पर अपराध कायम कर विवेचना में लिया है।

उल्लेखनीय है कि खल्लारी थाना को थाना प्रभारी के नाम सौंपे ज्ञापन में खल्लारी ग्रामीण संववाददाता तारेश साहू ने लिखा है कि उन्हें सार्वजनिक स्थान में छबि खराब करने के उद्देश्य से अश्लील गाली गलौच करते हुये, जान से मारने की धमकी दी गई। लिखित आवेदन में आगे यह भी उल्लेख है कि शुक्रवार 5 जुन को शाम के समय करीब 7:30 बजे के आस-पास नेशनल हाईवे क्रमांक 353 खल्लारी स्थित बस स्टैण्ड़ के एक मेडिकल पर वह दवा खरीदने के लिए गया था।

इस दौरान मेडिकल में संतोष कुमार यादव उर्फ चोंटी नामक एक व्यक्ति पहुंचा और कोरोना वायरस को लेकर जबरन बहस करते हुये, शासन, प्रशासन स्वास्थ्यकर्मी, संहित पुलिस वालों पर अभद्र टिप्पणी करते हुये, कोरोना वायरस पर लाॅकडाउन को शासन और प्रशासन का साजिश कहते हुये, उपस्थित लोंगो से भी बहस करने लगा। इस दौरान जब उक्त आरोपी को उपस्थित लोगों के साथ वह कोरोना वायरस के बचाव और रोक थाम के सम्बन्ध पर समझाना चाहा तो आवेश में आकर,अश्लील गाली गलौच किया और जान से मारने की धमकी दिया।

हमसे जुड़े:-

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU

48 घंटों के दौरान पूर्व-मध्य बंगाल की खाड़ी के ऊपर कम दबाव का क्षेत्र बनने की संभावना