केन्द्रीय कैबिनेट की बैठक के साथ-साथ लोगों में भी दिखा सोशल डिस्टेंसिंग

कोरोना वायरस के खिलाफ जारी लड़ाई में देश का नेतृत्व करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों के सामने पेश किया उदाहरण, कैबिनेट की बैठक में दिखी सोशल डिस्टेंसिंग.प्रधानमंत्री मोदी ने कैबिनेट की बैठक में सोशल डिस्टेंसिंग का संदेश आम लोगों को दिया गया।

पीएम के साथ जितने भी केंद्रीय मंत्री बैठक में मौजूद थे सभी एक दूसरे से दूरी बनाकर बैठे थे। इस बैठक में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्द्धन के साथ कई केंद्रीय मंत्री मौजूद थे।इससे पहले एक ट्वीट मेें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को नवरात्र, उगादी, गुड़ी पड़वा, नवरेह और साजीबू चेराओबा की शुभकामनाएं देते हुए कहा इस बार उत्सव ऐसे नहीं होंगे जैसे वे आम तौर पर होते हैं लेकिन वे मौजूदा परिस्थितियों को दूर करने के हमारे संकल्प को और मजबूत करेंगे।

सोशल डिस्टेंसिंग का ज़रा फासले से मिला करो वाली सलाह दी जा रही है. दुकानों पर भीड़ है लोग एक-दूसरे के संपर्क में आएगे अब इस स्थिति से निपटने का आसान और बढ़िया रास्ता निकाला है. देश के कई हिस्सों से ऐसी तस्वीरें हैं जिनमें दुकानों के आगे चूने, चॉक या पेंट से सफेद सर्कल-बॉक्स बना दिए हैं.आप इसी में खड़े रहिए और अपनी बारी का इंतज़ार कीजिए.

आंध्र प्रदेश: विजयनगरम जिले के लोग जिले के बोब्बिली शहर में सब्जियों के बाजार में खरीदारी करते समय #SocialDistancing का पालन करते हैं

https;-ग्राम पंचायत सचिव संघ द्वारा मुख्यमंत्री सहायता कोष में 13.50 लाख सहायता की घोषणा

साभार ANI

महाराष्ट्र: मुंबई में लोग अंधेरी पूर्व में एक किराने की दुकान के बाहर #socialdistancing का अभ्यास करते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने कल राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में लोगों से # COVID19 का मुकाबला करने के लिए सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील की थी।

https;-करोना से लड़ने कलार समाज ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए पचीस हजार

साभार ANI
दिल्ली: देश भर में 21 दिनों तक चलने वाले लॉकडाउन के बीच दवाई खरीदने के लिए लाइन में खड़े लोग, लोग इस दौरान आपस में दूरी का भी ख्याल रखते दिखे। इस लॉकडाउन के बीच जरूरी सेवाएं पहले की तरह ही जारी रहेंगी। तस्वीरें बंगाली मार्केट से।

https;-विधायक देगे एक महीने का वेतन,कोरोना से जंग के लिए जनसहभागिता जरूरी- विनोद चंद्राकर

साभार ANI

हमसे जुड़े :-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU