एक्सीडेंट के मामले पर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

साभार ANI

 

बी कुमार, एसएचओ गुरुग्राम सदर का कहना है कि हमें एक मिनी ट्रक चालक से 25-26 दिसंबर की रात को उनके वाहन और कार के बीच दुर्घटना की शिकायत मिली है उक्त कार सपना चौधरी के नाम पर पंजीकृत है, इस मामले की जांच की जा रही है कि कार में कौन कौन सवार था,पुलिस ने कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर लिया है. #हरियाणा

https;-श्रीलंका के खिलाफ पहला टी-20 मुकाबला रविवार को

जानकारी के अनुसार हरियाणवी डांसर और गायिका सपना चौधरी के एसयूवी वाहन ने 25 और 26 दिसंबर की दरम्यानी रात को हीरो हौंडा चौक फ्लाईओवर के नीचे एक मिनी ट्रक को गलत तरीके से ओवरटेक किया था जिसके बाद ट्रक ने चौधरी के वाहन को पीछे से टक्कर मारी थी.उस समय पुलिस यह पता नहीं लगा सकी थी कि चौधरी वाहन में सवार थीं या नहीं. ट्रक चालक द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद एसयूवी वाहन के मालिक का पता चला तथा पुलिस मामले की जांच कर रही है.

https;-89 लाख ने सोने के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

पुलिस ने सपना चौधरी से क्रिसमस के दिन हुई एक वाहन दुर्घटना की जांच में शामिल होने को कहा है. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में सपना चौधरी का वाहन भी शामिल था.दरअसल सपना की ओर से तरफ नोटिस का जवाब नहीं देने पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. सपना ने अपने बयान में कहा था कि एक्‍सीडेंट के वक्‍त वह गाड़ी में नहीं थीं और वह इस मामले में किसी तरह की FIR नहीं चाह रही हैं.लेकिन फिर कैंटर चालक की शिकायत के बाद सपना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया.