ईरान से लाए गए 275 भारतीय जोधपुर में सेना के वेलनेस सेंटर में रखे गए

ईरान से 25 मार्च को लाए गए 277 लोगों के पहले दल के बाद रविवार तड़के 275 लोगों का दूसरा दल जोधपुर पहुंच गया है. इन्हें सेना के वेलनेस सेंटर में निगरानी में रखा गया है.

तय प्रक्रिया के अनुसार स्थानीय प्रशासन और सेना की मेडिकल टीमों ने एयरपोर्ट पर ईरान से लाए गए भारतीयों की प्रारंभिक स्क्रीनिंग की, उसके बाद उन्हें सेना के वेलनेस सेंटर ले जाया गया. सभी को निर्धारित अवधि के लिए वेलनेस सेंटर में क्वारंटीन में रखा जाएगा और आवश्यकतानुसार चिकित्सा सेवाएं मुहैया कराई जाएंगी.

https;-30 हजार जरूरतमंद परिवारों तक भोजन पहुंचाएगा रायपुर नगर निगम-

मेरठ में कोरोना से संक्रमित चार नये मरीजों की पुष्टि होने के बाद पीडि़त व्‍यक्तियों की संख्‍या 65 हुई

 

उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में कोरोना से संक्रमित चार नये मरीजों की पुष्टि होने के बाद राज्‍य में इस महामारी से पीडि़त व्‍यक्तियों की संख्‍या 65 हो गई है। नोएडा में सबसे ज्‍यादा 27 लोग संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना पीडि़तों की जिले वार स्थिति के अनुसार आगरा में 10, लखनऊ में आठ, गाजियाबाद और मेरठ में 5-5, पीलीभीत और वाराणसी में 2-2 तथा लखीमपुर खीरी, मुरादाबाद, कानपुर, जोनपुर, शामली और बागपत में एक-एक व्‍यक्ति संक्रमित है।

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा है कि अन्‍य राज्‍यों और अन्‍य स्‍थानों से विभिन्‍न शहरों में पहुंचने वाले लोगों को अलग रखा जाना चाहिए, ताकि कोविड-19 के प्रसार को रोका जा सके।इस बीच, हजारों की संख्‍या में मजदूर और अन्‍य लोग राज्‍य में विभिन्‍न बस अड्डों पर पहुंच रहे हैं, जिन्‍हें सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए उनके निवास स्‍थानों तक पहुंचाया जा रहा है।चिकित्‍सा टीमों से कहा गया है कि वे अन्‍य स्‍थानो से बस अड्डों पर पहुंचे लोगों की जांच करें।

https;-मुख्यमंत्री बघेल के निर्देश के बाद सब्जियों के दाम हुए आधे-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook:https:dailynewsservices/

WatsApp:https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU