Home देश मध्यप्रदेश अज्ञात वाहन दुर्घटना में 4 व्यक्तियों की मृत्यु आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत

अज्ञात वाहन दुर्घटना में 4 व्यक्तियों की मृत्यु आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत

430610-1007000

उज्जैन-जिले में अलग-अलग स्थानों पर अज्ञात वाहन दुर्घटना Unknown vehicle accident में चार व्यक्तियों की मृत्यु होने के कारण कलेक्टर आशीष सिंह ने सम्बन्धित मृतकों के वैध वारिसों को आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की है। इस सम्बन्ध में कलेक्टर ने स्वीकृति आदेश जारी कर सम्बन्धित मृतकों के वैध वारिसों Legal heirs के बैंक खातों में जमा करने की कार्यवाही कर दी है।

भैरवगढ़ Bhairavgarh निवासी मोहम्मद शफी Mohammad shafi पिता नूर मोहम्मद की भैरवगढ़ से उन्हेल नाका चौराहे पर अज्ञात वाहन से दुर्घटना में मृत्यु होने पर मृतक मोहम्मद शफी के वैध वारिस उनकी पत्नी रूबीना को कलेक्टर ने 15 हजार रुपये की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की है।

मादा हाथी मृत्यु: वनमंडलाधिकारी को कारण बताओ नोटिस व चार अधिकारियों का निलम्बन आदेश जारी-

इसी तरह मंदसौर Mandsaur जिले के ग्राम करजू निवासी तनिष्का Tanishka पिता गजराज की गत वर्ष 5 दिसम्बर को नागदा तहसील के ग्राम पिपल्यामोलू के बसस्टेण्ड पर अज्ञात वाहन दुर्घटना में मृत्यु होने पर मृतक की वैध वारिस उनकी माता रचना को 25 हजार रुपये की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की गई है।

जहांगीरपुर Jahangirpur निवासी ऋतुराज Rituraj पिता मनोहरसिंह राठौर की तपोभूमि तिराहे पर अज्ञात वाहन दुर्घटना में मृत्यु होने पर कलेक्टर ने मृतक के वैध वारिस उनके पिता मनोहरसिंह पिता भेरूसिंह को 15 हजार रुपये की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की है।

घट्टिया Calligraphy तहसील के ग्राम झीतरखेड़ी निवासी अरूण Arun पिता रामचन्द्र की गत वर्ष 28 दिसम्बर को बिछड़ौद नजरपुर रोड पर स्थित पुलिया पर नजरपुर रोड से बिछड़ौद आते समय पुलिया की पीलर से टकराकर दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। कलेक्टर ने मृतक के वैध वारिस उनके पिता रामचन्द्र पिता खेमाजी को 15 हजार रुपये की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की है।

To Read More News, See At The End of The Page-
जुड़िये हमसे :-***
WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU