जी किशन रेड्डी, MoS होम: हैदराबाद में एक पशु चिकित्सक का बलात्कार और हत्या की गई. अपराधियों को मृत्युदंड देने के लिए राज्य सरकार और पुलिस से बात करना. यह गंभीर चिंता का विषय है कि एक महिला को इतनी बर्बरता के अधीन किया गया था. जहाँ आवश्यकता होगी हम केंद्र से पर्याप्त सहायता लेंगे.वही इस मामले में हैदराबाद पुलिस ने बताया कि तेलंगाना में एक महिला पशु चिकित्सक के कथित बलात्कार और हत्या के मामले में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

https;-चुनाव हलफनामे में जानकारी छिपाने का मामला,फडणवीस के नाम कोर्ट का समन

https;एक नया राजनीतिक मोर्चा गोवा में ले रहा है आकार,जल्दी ही चमत्कार दिखाई देगा-संजय राउत

 

ज्ञात हो कि तेलंगाना के हैदराबाद-बेंगलुरु हाइवे पर  पर एक महिला की अधजली लाश मिली जिसकी पहचान एक 27 वर्षीय सरकारी महिला डॉक्टर के रूप में हुई है. उक्त महिला डॉक्‍टर रात में अपने घर लौट रही थीं, इसी दौरान रास्‍ते में उनकी बाइक पंचर हो गई थी। मदद के नाम पर पहुंचे कुछ लोगों की ओर से डॉक्‍टर के साथ रेप के बाद उसकी हत्‍या कर दी गई। यही नहीं, ह्त्या के बाद आरोपियों ने महिला डॉक्टर की लाश को जला डाला उसके बाद आरोपियों ने डॉक्‍टर की लाश को एक फ्लाईओवर के नीचे फेंक दिया था. इस बीच घटना के विरोध में हैदराबाद में विरोध प्रदर्शन हुआ है। उधर, इस पूरे मामले में संज्ञान लेते हुए महिला आयोग ने अपनी एक टीम को हैदराबाद भेजा है।

 

https;-एकलव्य विद्यालयों की राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता 02 से 04 दिसम्बर तक रायपुर में

 

रेखा शर्मा, राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष का कहना है कि एक महिला पशु चिकित्सक पर तेलंगाना में यौन उत्पीड़न और हत्या के मामले पर ऐसा लगता है कि सड़कों पर भेड़िये हैं, जो सिर्फ एक महिला पर झपटने का इंतजार कर रहे हैं। दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाना चाहिए और उन्हें फांसी दे दी जानी चाहिए. NCW की एक सदस्य वहां जा रही हैं, वह शोक संतप्त परिवार की सहायता करेंगी और उन्हें हर संभव सहायता प्रदान करेंगी. वह पुलिस के साथ समन्वय करेगी और देखेगी कि कार्रवाई जल्द से जल्द हो.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here