महासमुन्द :नगरपालिका परिषद के पंडित रविशंकर शुक्ल वार्ड क्रमांक 20 की मनीषा माखीजा ने अपने ससुराल जाने से पहले मतदान केन्द्र पहुंच कर अपने मताधिकार का प्रयोग किया।बुजुर्गो एवं दिव्यांगों के लिए भी ट्रायसिकल में बैठकर पहुंचें मतदान केन्द्रमतदान के महापर्व में शामिल होने के लिए जिले के उम्रदराज लोगों में भी काफी उत्साह रहा। उनके लिए मतदान केन्द्र तक पहुंचाने के लिए ट्रायसिकल की व्यवस्था की गई थी। बुजुर्गों ने ट्रायसिकल में बैठकर अपना मतदान किया.

जिले की नगरीय निकायां में आज हुए मतदान के महापर्व में युवा, बुजुर्ग, महिलाएं, तृतीय लिंग, दिव्यांगजन और समाज के हर वर्ग के महिलाओं एवं पुरूषों में मतदान के प्रति खासा उत्साह दिखाई दिया। मतदान केन्द्रों में वोट देने के लिए लोगों की कतारें लगी रही। महासमुंद जिले के सभी नगरीय निकायों में सुचारू एवं शांतिपूर्ण ढंग से मतदान संपन्न हुआ। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी  सुनील कुमार जैन ने आज महासमुंद के शहरी मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया।

आज 21 दिसम्बर 2019 को जिले के सभी नगरीय निकायों में सवेरे 08:00 बजे मतदान प्रारंभ हुआ। मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं की कतारें लगी रही और बड़े उत्साह पूर्वक मतदान किया। मतदान केन्द्रों के पास सेल्फी जोन भी बनाए गए थे। दिव्यांग एवं बुजुर्ग मतदाताओं के लिए मतदान केन्द्रों में व्हीलचेयर की व्यवस्था की गई थी, जिससे ऐसे मतदाताओं को मतदान करने में सुविधा हुई। नए मतदाताओं ने भी बड़े ही उत्साह पूर्वक अपने मताधिकार का प्रयोग किया.

102 साल की बुजूर्ग महिला निषाद ने दिखाया दम
व्हीलचेयर पर आकर किया मतदान सरायपाली नगरपालिका परिषद् की वार्ड क्रमांक 08 कि 102 वर्षीय बुजूर्ग महिला  निषाद ने व्हीलचेयर पर आकर मतदान किया। उनमें मतदान करने का गजब का उत्साह दिखा.

95 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने मतदान कर ली सेल्फी
महासमुन्द नगरपालिका परिषद की संजय नगर वार्ड क्रमांक 05 की 95 वर्षीय बुजुर्ग महिला  केसर कुवंर जैन ने मतदान कर मतदान केन्द्र के पास लगाए गए सेल्फी जोन में जाकर मुस्कुराते हुए फोटो ली.

92 बुजूर्ग महिला ने किया मतदान
पिथौरा नगर पंचायत के महाराणा प्रताप वार्ड क्रमांक 06 की 92 वर्षीय बुजुर्ग महिला  जानकी देवी अग्रवाल ने व्हीलचेयर में आकर बड़े ही उत्साह के साथ मतदान किया.

हमसे जुड़े :-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here