बुलेट प्रूफ जैकेट को चीरते हुए गोली सीधे सीने की तरफ गई, शर्ट में रखे पर्स ने बचाई जान

साभार ANI

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ उपद्रवियों ने ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी को गोली चला दी. गोली बुलेट प्रूफ जैकेट को चीरते हुए सीधे सीने की तरफ गई, लेकिन पुलिसकर्मी के शर्ट में रखे पर्स ने उसकी जान बचा ली.

फिरोजाबाद में उपद्रवी प्रदर्शन कर रहे थे. उस दौरान वहां ड्यूटी पर कांस्टबेल बिजेन्द्र कुमार थे. इस दौरान अज्ञात लोगो ने उस पर गोली चला दी. बुलेट प्रूफ जैकेट पहनने के बावजूद गोली पार हो गई.उसके शर्ट की जेब में पर्स था गोली उसमें जाकर फंस गई और उसकी जान बच गई.

बिजेन्द्र कुमार ने बताया कि उनके पर्स में कुछ एटीएम और भगवान की तस्वीर थी. गोली सीधा पर्स में जाकर फंस गई. यह उनके लिए पुनर्जन्म जैसा है. यह गोली उपद्रवियों की तरफ से चलाई गई थी. राज्य के विभिन्न हिस्सों में छह पुलिसकर्मियों को गोली लगी है. एक घायल पुलिसकर्मी की हालत नाजुक है.

ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में संशोधित नागरिकता कानून के विरोध में हुए हिंसक प्रदर्शनों में कम से कम 11 लोगों की मौत हो गयी है.अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि मेरठ जिले से चार लोगों की मौत की खबर है. कानपुर में दो लोगों की मौत हुई है.

हमसे जुड़े :-