साइबराबाद सीपी वीसी सज्जनर ने आयोजित प्रेस वार्ता में  बताया कि शुक्रवार के हुए 4 और 5 दिसंबर को हमने आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेने के बाद पूछताछ (Inquiry)की आज, पुलिस ने जांच के हिस्से के रूप में आरोपी को अपराध स्थल पर लाया। इसके बाद आरोपियों ने पुलिस पर लाठियों से हमला (Attack)किया और फिर हमसे हथियार छीन लिए और उन्होंने पुलिस पर गोलीबारी(Shootout) शुरू कर दी।

https;-4 आरोपियों के मारे जाने के बाद पुलिस कर्मियों को खिलाई मिठाई मनाए जश्न,जाने किसने क्या कहा

 पुलिस ने उन्हें चेतावनी दी और उन्हें आत्मसमर्पण करने के लिए कहा, लेकिन वे गोलियां चलाते रहे। फिर हमने गोलाबारी की और वे मुठभेड़ में मारे गए। मुठभेड़ के दौरान पुलिस के दो जवान घायल (Injured)हो गए हैं जिनमें एक कांस्टेबल और एक एसआई शामिल है. उन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल (Hospital)में भेज दिया गया है. हमने आरोपी व्यक्तियों से दो हथियार भी जब्त (Arms also confiscated)किए हैं। आरोपियों के शव को पीएम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है.मुठभेड़ के समय आरोपी व्यक्तियों के साथ लगभग 10 पुलिस थे। हमने घटनास्थल पर पीड़ित का सेलफोन बरामद किया है.

https;-बोरवेल में गिरा 4 वर्षीय बालक “भीम”को सकुशल निकाला गया बाहर

प्रेस वार्ता लेते हुए सीपी वीसी सज्जनगर

चारों आरोपियों के शवों का पोस्टमार्टम करने के बाद उन्हें उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि तेलंगाना सहित पड़ोसी राज्यों आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और महाराष्ट्र में सीमावर्ती क्षेत्रों में जली हुई अवस्था में मिली महिलाओं की लाशों से जुड़ी डेटा जुटा रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि आज मुठभेड़ में (In an encounter)मारे गए लोगों के इससे पहले भी क्या इस तरह की घटनाओं को अंजाम (Execute events)दिया था?

https;-प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा के लिए बनेगा कारगर इंटीग्रेटेड प्लान : भूपेश बघेल

 साइबराबाद सीपी, वीसी सज्जनगर: मैं केवल यह कह सकता हूं कि कानून ने अपना कर्तव्य निभाया है।आज के एनकाउंटर पर संज्ञान लेते हुए NHRC के वीसी सज्जन, साइबरबाद के सीपी: हम सभी संबंधितों को राज्य सरकार, NHRC, जो भी संज्ञान (Cognizance) लेते हैं, उसका जवाब देंगे.साथ में सीपी ने कहा कि हमें संदेह है कि आरोपी कर्नाटक में कई अन्य मामलों में भी शामिल थे, (Investigation ongoing)जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here