महासमुंद- विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने जिला मुख्यालय स्थित वन प्रशिक्षण शाला में साढ़े सात लाख रूपए की लागत से नवनिर्मित लान टेनिस ग्राउंड का लोकार्पण किया। इस दौरान विधायक चंद्राकर ने डीएफओ मयंक पांडे के साथ लान टेनिस में अपना हाथ भी अजमाया।
शुक्रवार को दोपहर वन विद्यालय में वन विभाग द्वारा लाॅन टेनिस ग्राउंड का लोकार्पण समारोह का आयोजन किया गया था। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि विधायक विनोद चंद्राकर ने उपस्थित होकर लोकार्पण किया। लोकार्पण के बाद विधायक  ने डीएफओ मयंक पांडे के साथ लाॅन टेनिस में हाथ भी आजमाया। जिसका उपस्थितजनों ने लुत्फ उठाया।
विधायक विनोद  चंद्राकर ने कहा कि खेलों को बढ़ावा देने के लिए छत्तीसगढ़ सरकार कृत संकल्पित है। खेलों में आगे बढ़ाने की दिशा में प्रयास होने के कारण ही खिलाड़ी बच्चे प्रदेश व देश के साथ ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर नाम रोशन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उच्च स्तर के लाॅन टेनिस ग्राउंड निर्माण होने से बच्चों को अपनी प्रतिभा निखारने के लिए एक सुनहरा मौका मिल सकेगा। महासमुंद जिले में खेलों के लिए हर साधन व सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। यह ग्राउंड टेनिस में रूचि रखने वाले बच्चों को उनकी प्रतिभा निखारने में मदद करेगा। इस अवसर पर डीएफओ मयंक पांडे, बसंत सिन्हा, पार्षद संजय शर्मा, एसडीओ एसएस नाविक सहित वन विभाग के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here