नई दिल्ली. ‌उन्नाव की दुष्कर्म पीड़िता ने शुक्रवार की रात लगभग 12 बजे कार्डियक अरेस्ट के बाद सफदरजंग अस्पताल में मृत्यु (decease)हो गई. जमानत पर छूटे दुष्कर्म के आराेपियाें (Misdeeds)ने गुरुवार तड़के उसे आग लगा दी थी. जलते शरीर के साथ भागकर (running)उसने लाेगाें की मदद से पुलिस काे आपबीती बताई (Told you)थी. गुरुवार देर रात उसे एयरलिफ्ट से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया था.

जानकारी के मुताबिक़ गुरुवार शाम जब पीड़ित दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में शिफ्ट की गई थी तो वह होश में थी। दर्द से कराहते हुए(Moaning pain) उसने अपने भाई से पूछा था कि मैं बच तो जाऊंगी न?(Will I be saved?) मैं मरना नहीं चाहती हूं. पीड़िता ने अपने भाई से वादा भी (Promise too)लिया कि, उसके गुनहगारों (The guilty)को मत छोड़ना. उसके बाद वह कुछ बोल नहीं पा रही थी .

https;-बड़े व्यापारी 25 टन और खुदरा विक्रेता 5 टन प्याज का रख सकेंगे स्टॉक-

ज्ञात हो कि मृतिका को उसी के गांव के आरोपी शिवम ने शादी का झांसा (Wedding party)देकर अपने जाल में फंसा लिया था. उसने दुष्कर्म के वीडियो बनाकर ब्लैकमेल और मानसिक तौर पर यातनाएं (Mentally torture) दे रहा था जिससे वह परेशान होकर अपनी बुआ के घर चली गई थी. आरोपी  ने यहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा (Don’t give up)और हथियारों के दम पर सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape)किया था.

https;-समुद्री लुटेरों द्वारा रायपुर के अगवा किए गए तिवारी दम्पत्ति को मुक्त कराने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे:भूपेश बघेल

इसके बाद 5 मार्च, 2018 को परिवार की शिकायत (complaint)पर एफआईआर दर्ज की गई.स्थानीय पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर दुष्कर्म के दो आरोपियों (The accused)शिवम और शुभम को गिरफ्तार किया था. इसके बाद दोनों 3 दिसंबर को जमानत (On bail)पर बाहर आने के बाद उसको जला (Burn)दिया. पुलिस ने इस मामले में ५ लोगो को गिरफ्तार (Arrested)किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here