राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का भव्य शुभारम्भ –

74

महासमुन्द ने रायपुर को 179 रन से हराया-

महासमुन्द :क्रिकेट एकेडमी द्वारा मरहूम हाजी इब्राहिम क़ुरैशी  के स्मृति में राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता महासमुन्द वनडे ट्रॉफी का भव्य उदघाटन हुआ उद्घटान अवसर पर विधायक महासमुन्द  विनोद चंद्राकर ,जिलाधीश  सुनील जैन ,छत्तीसगढ़ कॉंग्रेस प्रदेश सचिव  अमरजीत सिंह चावला ,पुलिश अधीक्षक  जितेंद्र शुक्ला ,जिला खेल अधिकारी मनोज धृतलहरे के आतिथ्य में हुआ.

इस अवसर पर  विनोद चंद्राकर,जिलाधीश सुनील जैन ,अमरजीत चावला  ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी में अपना जौहर दिखाया।उद्घाटन मैच आज महासमुन्द क्रिकेट एकेडमी और एस.पी.सी.ए.क्रिकेट एकेडमी रायपुर के बीच हुआ।

एस.पी.सी.ए. एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।पहले बल्लेबाजी करते हुए महासमुन्द क्रिकेट एकेडमी ने 50 ओवर में 6 विकेट पर 307 रन बनाए.

महासमुन्द के तरफ से श्रीधर अय्यर ने 83 रन,शोबित शर्मा ने 61 रन,मनीष शर्मा ने 58 रन,अक्षय गोलछा ने 43 रन और चंद्रकांत देवांगन ने 27 रन बनाए।307 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी एस.पी.सी.ए. की टीम मात्र 29 ओवर में 128 रन पर आल आउट हो गई और महासमुन्द क्रिकेट एकेडमी की टीम 179 रन के बड़े अंतर से जीती।

एस.पी.सी.ए के तरफ से संदीप पटेल ने 40 रन बनाए और शिव कुमार ने 20 रन बनाए।महासमुन्द के तरफ से गेंदबाजी में धर्मेंद्र भारद्वाज ने 3 विकेट,इशाक खान 2 विकेट,आर.बी.सिंघ ने विकेट, और आकाश चंद्रसेन ने 2 विकेट प्राप्त किया.