Home छत्तीसगढ़ सहायक प्राध्यापक (वाणिज्य) के लिए साक्षात्कार 29 जून से, एक दिन पूर्व...

सहायक प्राध्यापक (वाणिज्य) के लिए साक्षात्कार 29 जून से, एक दिन पूर्व होगा दस्तावेजों का सत्यापन

अभ्यर्थियों के दस्तावेज का सत्यापन साक्षात्कार तिथि के एक दिन पूर्व दो पालियों में

रायपुर- छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग द्वारा उच्च शिक्षा विभाग के अंतर्गत सहायक प्राध्यापक वाणिज्य विषय के 184 पदों के लिए लिखित परीक्षा के प्राप्तांकों व अर्ह अभ्यर्थियों के उपलब्धता के आधार पर चिन्हांकित 378 अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 29 जून से 6 जुलाई तक आयोजित किया गया है। चिन्हांकित अभ्यर्थियों के दस्तावेज का सत्यापन साक्षात्कार तिथि के एक दिन पूर्व दो पालियों में पूर्वान्ह 9 से 12 बजे तक एवं अपरान्ह 1 से 5 बजे तक किया जाएगा। दस्तावेज के सत्यापन में अनुपस्थित रहने वाले अभ्यर्थियों को साक्षात्कार में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

8 करोड़ 38 लाख की लागत से दो जगहों पर बनेगा पुल, मिली पुल निर्माण की स्वीकृति

परीक्षा नियंत्रक से मिली जानकारी के अनुसार अभ्यर्थी के पास आवश्यक शैक्षणिक अर्हताओं एवं अन्य अर्हताओं का प्रमाण पत्र ऑनलाईन आवेदन करने हेतु निधार्रित अंतिम तिथि अथवा उसके पूर्व प्राप्त कर लिया होना चाहिए। ऑनलाईन आवेदन करने की अंतिम तिथि के बाद की तिथि को जारी की गई शैक्षणिक अर्हताओं एवं अन्य अर्हताओं के प्रमाण पत्र मान्य नहीं होंगें।

नगर की सूरत बदलने वाली सीसी रोड का किया भूमि पूजन संसदीय सचिव यादव ने

इस संबंध में शैक्षणिक दस्तावेजों, स्थायी जाति, निवास, आय, निःशक्तजन प्रमाण पत्र, पहचान पत्र एवं अन्य पहचान पत्रों के मूल प्रति तथा दो सत्यापित अथवा स्वप्रमाणित छायाप्रति प्रस्तुत करना होगा। आवश्यक शैक्षणिक अर्हता एवं अन्य प्रमाण पत्रों की कमी होने पर अभ्यर्थी की उम्मीदवारी समाप्त कर दी जाएगी। इस संबंध में कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा। दस्तावेजों के सत्यापन में अनुपस्थित रहने वाले अभ्यर्थियों को साक्षात्कार में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

2 फरार आरोपी गिरफ्तार,वन्य-प्राणी पेंगोलिन के शिकार और अवैध व्यापार में थे लिप्त

कोरोना संक्रमण के नियंत्रण एवं रोकथाम हेतु आयोग कार्यालय परिसर में केवल अभ्यर्थियों को ही प्रवेश दिया जाएगा। अभ्यर्थियों के अतिरिक्त अन्य के लिए प्रवेश निषेध है। अभ्यर्थियों को फेस मास्क लगाना एवं हेंड सेनेटाइजर रखना अनिवार्य किया गया है। इन सुरक्षा मानकों के बिना अभ्यर्थियों को साक्षात्कार में सम्मिलित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/