Home छत्तीसगढ़ अचानकपुर में बनेगा सामाजिक भवन मरार पटेल समाज के लिए

अचानकपुर में बनेगा सामाजिक भवन मरार पटेल समाज के लिए

समाज के प्रतिनिधिमंडल की मांग पर संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर ने पांच लाख रुपए देने की घोषणा

अचानकपुर में बनेगा सामाजिक भवन मरार पटेल समाज के लिए

Mahasamund:-ग्राम पंचायत अचानकपुर में भोयरा मरार पटेल समाज के लिए सामुदायिक भवन का निर्माण होगा। शुक्रवार को समाज के प्रतिनिधिमंडल की मांग पर संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने भवन निर्माण के लिए पांच लाख रुपए की राशि देने की घोषणा की। इस पर समाज के लोगों ने संसदीय सचिव का आभार जताया है।

आज राधेश्याम ध्रुव के नेतृत्व में पटेल समाज के क्षेत्रीय अध्यक्ष देवप्रसाद पटेल, ग्राम अध्यक्ष मनीराम पटेल, ग्राम सचिव मनोहर पटेल, खेमलाल पटेल, रामचरण पटेल, सादराम पटेल, आशाराम पटेल, लखन पटेल, ताम्रध्वज पटेल आदि संसदीय सचिव निवास पहुंचकर मुलाकात की।

संस्कृति मंत्री भगत पहुंचे वन चेतना केन्द्र कुहरी व इको पर्यटन कोडार जलाशय

इस दौरान समाज के पदाधिकारियों ने बतायाकि ग्राम अचानकपुर में भोयरा मरार परटेल समाज के 90 फीसदी लोग निवासरत है और अचानकपुर एक समाजिक परिक्षेत्र भी है। जिसमें सात से आठ गांव इस परिक्षेत्र में शामिल हैं। यहां समाज के विभिन्न कार्यक्रम सालभर आयोजित किए जाते हैं। हर साल शाकंभरी माता का कार्यक्रम भी आयोजित होता है। लेकिन सामाजिक भवन नहीं होने से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस पर संसदीय सचिव ने भवन निर्माण के लिए पांच लाख रूपए की राशि देने की घोषणा की।

दो अवैध प्लाटिंग के खिलाफ नामजाद प्रकरण  किया गया दर्ज

अचानकपुर में बनेगा सामाजिक भवन मरार पटेल समाज के लिए

रंगमंच निर्माण के लिए दो लाख की घोषणा

ग्राम पंचायत बेमचा में दो लाख की लागत से रंगमंच का निर्माण होगा। आज शुक्रवार को ग्रामीणों की मांग पर संसदीय सचिव ने विधायक निधि से राशि देने की घोषणा की। इस पर सरपंच सरपंच हरिशचंद, उपसरपंच देवेंद्र चंद्राकर, अशोक चंद्राकर, रवि निर्मलकर, अनुसूईया कहार, चेतन चंद्राकर, कोमल चंद्राकर, राजा निषाद, गायत्री कहार, सुरेश निर्मलकर, टोमन निर्मलकर, लता, तुलसी, रतनी, गायत्री, संतोषी, प्रभा, श्याम कुमार, चंद्रमणी यादव, प्रेमिन निर्मलकर आदि ने संसदीय सचिव का आभार जताया।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द