Home छत्तीसगढ़ कोसरिया मरार पटेल समाज ने शाकम्भरी जयंती महोत्सव मनाया धूमधाम से

कोसरिया मरार पटेल समाज ने शाकम्भरी जयंती महोत्सव मनाया धूमधाम से

किसी भी समाज के लिये युवा वर्ग वह पहिया है जो समाज के साथ साथ विकास पथ पर चलता है-राकेश चन्द्राकर

74
0

तुमगांव : कोसरिया मरार पटेल समाज नगर पंचायत तुमगांव द्वारा शाकम्भरी जयंती धूमधाम के साथ मनाया गया। इस दौरान पटेल समाज भवन तुमगांव में सैकड़ो की संख्या में उपस्थित नगर के समाजजनों के मरार पटेल समाज के लोगो ने साक सब्जी फल फूलो की देवी भगवती शाकम्भरी की पूजा अर्चना कर क्षेत्र मे सुख शांति समृद्धि और खुशहाली की कामना की गई।

गिरौदपुरी धाम में तीन दिवसीय गुरूदर्शन मेला का आयोजन 24 फरवरी से

इस दौरान सैंकड़ो महिलाओं ने समाज जनो नागरिको की उपस्थिति में भव्य कलश यात्रा निकाला गया । शाम को मंचीय कार्यक्रम में बुजुर्गो व प्रतिभावान छात्र छात्राओं का अक्षत गुलाल, श्रीफल, देकर सम्मानित किया गया। समाजिक जनो को संबोधित करते हुए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगर पंचायत अध्यक्ष राकेश चन्द्राकर ने कहा किसी भी समाज के लिये युवा वर्ग वह पहिया है जो समाज के साथ साथ विकास पथ पर चलता है युवाओ का सहयोग ही है जिससे इस प्रकार का कार्यक्रम सफल होता है, मै समाज के सभी युवाओ को इसके लिये बधाई देता हूं युवा वर्ग आगे आये सबको साथ लेकर समाज के विकास के लिये अपनी पूरी सहभागिता दिखाये।

राजनांदगांव जिले के एक गाँव मे पाइपलाईन बिछाते समय मटके में मिले मुगलकालीन सिक्के

कोसरिया मरार पटेल समाज ने शाकम्भरी जयंती महोत्सव मनाया धूमधाम से

खलारी के छाया विश्वकर्मा को मिलेगा बाल वीरता पुरस्कार

नांदगांव राज अध्यक्ष तुका राम पटेल ने शाकम्भरी जयंती की बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमारा समाज ही हमारा घर है समाज के बिना जीवन अधूरा है क्योकि केवल समाज ही छोटे बड़े कार्य को सम्पन्न कराने के लिये अहम भूमिका निभाता है हम सभी मरार बंधुओ को संगठित होकर समाज हित मे कार्य करना है। वरिष्ठ भाजपा नेता मोती साहू  के अलावा समाज के बुजुर्गो व अन्य अतिथियों ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन व संयोजक युवा प्रकोष्ठ अध्यक्ष व उपाध्यक्ष नगर पंचायत पप्पू पटेल ने किया ।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द

भाषा बदले »