Home छत्तीसगढ़ सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आज से शुभारंभ किया कलेक्टर ने

सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आज से शुभारंभ किया कलेक्टर ने

Vigilance Awareness Week

बलौदाबाजार-भारत सरकार के केन्द्रीय सतर्कता आयोग के निर्देशानुसार बलौदाबाजार जिला सहित संपूर्ण प्रदेश और देश में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है। यह सप्ताह आज 27 अक्टूबर से शुरू हुआ है, जो कि 2 नवम्बर तक चलेगा। जिला कलेक्टर सुनील कुमार जैन ने सप्ताह के प्रथम दिन आज यहां जिला कार्यालय के सभाकक्ष में भ्रष्टाचार मुक्त समाज निर्माण में अपना योगदान देने के लिए अधिकारी-कर्मचारियों को शपथ दिलाई।

खेत में धान काट रहे किसान को हाथी ने मार डाला,पत्नी ने दौड़कर बचाई अपनी जान

 

कलेक्टर ने कहा कि भ्रष्टाचार देश की आर्थिक, सामाजिक एवं राजनीतिक प्रगति में बड़ी बाधा है। इसका उन्मूलन करने के लिए सभी संबंधित पक्षों जैसे सरकार, नागरिकों एवं निजी क्षेत्रों को मिलकर एक साथ काम करने की आवश्यकता है। अधिकारी-कर्मचारियों ने आज शपथ ली है कि वे सभी नीति परक कार्य पद्धतियों को बढ़ावा देंगे तथा ईमानदारी एवं सत्यनिष्ठा की संस्कृति को प्रोत्साहित करेंगे। वे न तो रिश्वत लेंगे और न ही किसी को रिश्वत देंगे। पारदर्शिता, जिम्मेदारी तथा निष्पक्षता पर आधारित सुशासन की प्रतिज्ञा भी उन्होंने इस मौके पर ली है।

हृदय रोगियों को सर्दियों के मौसम में विशेष सावधानी की है जरूरत- डॉ खान

इस अवसर पर अपर कलेक्टर राजेन्द्र गुप्ता, संयुक्त कलेक्टर बजरंग दुबे, लवीना पाण्डेय, इंदिरा देवहारी, डिप्टी कलेक्टर  टी.आर. माहेश्वरी एवं मिथलेश डोण्डे सहित संयुक्त जिला कार्यालय परिसर के अधिकारी-कर्मचारियों ने शामिल होकर सत्यनिष्ठा की प्रतिज्ञा ली है।

प्रदेश के विश्वविद्यालयों एवं महाविद्यालयों में एक नवम्बर से शुरू होगी ऑनलाइन क्लास : उच्च शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com