Home खास खबर खेत में धान काट रहे किसान को हाथी ने मार डाला,पत्नी ने...

खेत में धान काट रहे किसान को हाथी ने मार डाला,पत्नी ने दौड़कर बचाई अपनी जान

अचानक हाथी निकल आया जिसे देखकर उसकी पत्नी ने जोर से आवाज दी पर वह सुन नही पाया

haathi-lhnger
फाइल फोटो

महासमुंद-जिला मुख्यालय से 14 किलोमीटर दूर राजिम रोड पर स्थित ग्राम पंचायत धनसुली में आज अलसुबह एक युवक को दंतैल ने कुचल कर मार डाला बताया जाता है कि उक्त युवक अपने परिवार के साथ खेत में धान काटने के लिए गया था.

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारत की T20I, ODI और टेस्ट टीम की घोषणा

मिली जानकारी के अनुसार धनसुली गांव है, मृतक का गणेश सतनामी (42) मंगलवार की सुबह लगभग 5.30 बजे के आसपास अपने पत्नी और बेटे के साथ खेत में धान काटने गया हुआ था। उसी समय अचानक हाथी निकल आया जिसे देखकर उसकी पत्नी ने जोर से आवाज दी पर वह सुन नही पाया पत्नी और बेटे ने जान बचाकर वहां से भागने में सफल हुए वहीं, गणेश दंतैल का शिकार हो गया जिसे पटक कर मार डाला.

Elephant killed

हृदय रोगियों को सर्दियों के मौसम में विशेष सावधानी की है जरूरत- डॉ खान

गाँव के निर्मल (केजू महाराज) ने बताया कि धनसुली के नदिया खार में गणेश ने धान लगाकर खेती कर रहा है। सोमवार को ही हार्वेस्टर में धान कटवाया था। लेकिन खेत के साइड में छूटे धान के फसल को काटने के लिए मंगलवार की सुबह से ही अपने खेत गया था तभी यह हादसा हो गया.जंहा तक उक्त हाथी जंगल-जंगल गरियाबंद जिले से होते हुए इधर आया होगा.

बारनवापारा वनअभ्यारण्य क्षेेेत्र में अवैध शिकार के मामले में 5 आरोपी पकडाए

हाथी भगाओ फसल बचाओ के संयोजक राधे लाल सिन्हा का कहना है हाथियों का दल क्षेत्र में घुम-घूम कर आम लोगो को परेशान कर दिया है और नुकसान पहुचा रहा है आज जो घटना हुई है और जिस दंतैल ने जो जनहानि की है वह विगत कई महीनों से महासमुंद और गरियाबंद जिले में घूम रहा है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पर वनविभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुच कर आगे की कार्यवाही की है

मध्यप्रदेश में कोविड-19 वैक्सीन आने के पूर्व की तैयारी है जारी

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com