Home देश सब्जी मंडी के व्यवसाइयों से की बातचीत ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर...

सब्जी मंडी के व्यवसाइयों से की बातचीत ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने

किसी भी व्यवसाई को कोई परेशानी नहीं आने दी जायेगी No problem will be allowed to any businessman

भोपाल-ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर गुरूवार को इंटक मैदान ग्वालियर में शिफ्ट किए गए सब्जी मंडी व्यवसाइयों के मध्य पहुँचे और उनसे चर्चा की। उन्होंने व्यवसाइयों को आश्वस्त किया कि उनकी सुविधाओं का पूरा ध्यान रखा जाएगा। सुरक्षा के साथ-साथ सभी व्यवसायी अच्छे से अपना व्यवसाय संचालित कर सकें, इसके लिये सभी प्रबंध किए जायेंगे।

जिला के नए पुलिस कप्तान विवेक शुक्ला ने पदभार ग्रहण किया

ऊर्जा मंत्री तोमर ने कहा कि मैं आपका सेवक हूँ और आपकी हर समस्या में आपके साथ खड़ा हूँ। इंटक मैदान में शिफ्ट किए गए सभी व्यवसाइयों को बेहतर सुविधाएँ उपलब्ध हों, इसके लिये मैंने प्रशासन को निर्देशित किया है। उन्होंने बताया कि प्रशासन को निर्देशित किया गया है कि सभी व्यवसाइयों को क्रम के अनुसार दुकानें आवंटित की जाएं। इसके साथ ही दुकानदारों की सुरक्षा का पूरा प्रबंध किया जाए।

लग्जरी कार में 10 लाख रुपए का गांजा बरामद इस मामले में MP के दो युवक गिफ्तार

ऊर्जा मंत्री ने निर्देशित किया है कि मंडी की एप्रोच रोड को अच्छा किया जाए। इसके साथ ही पेयजल, प्रकाश की व्यवस्था के साथ-साथ शौचालय की व्यवस्था भी बेहतर की जाए। उन्होंने दुकानदारों को आश्वस्त किया कि उनकी हर समस्या के निराकरण के लिये वे सदैव उनके साथ हैं। किसी भी व्यवसाई को कोई परेशानी नहीं आने दी जायेगी।

शुभ सांई देवकान इंडिया लिमिटेड चिटफंड कंपनी की जमीन की होगी नीलामी

वृद्ध महिला से की बात

ऊर्जा मंत्री तोमर ने मंडी भ्रमण के दौरान एक वृद्ध सब्जी विक्रेता महिला से पूछा कि माताजी मंडी शिफ्ट करने का कार्य गलत हुआ है क्या। आप मेरी माँ समान हैं, अगर गलती हुई है तो आप मुझे बताएँ। वृद्ध महिला ने कहा कि बेटा कोई गलती नहीं हुई है, लेकिन व्यवसाय करने में हमें कोई परेशानी न हो, इसका ख्याल जरूर रखना।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द

Translate »