Home छत्तीसगढ़ निवेशकों के मैच्योरिटी भुगतान के लिए कलेक्टर व् एसपी को देगे कल...

निवेशकों के मैच्योरिटी भुगतान के लिए कलेक्टर व् एसपी को देगे कल ज्ञापन

महासमुंद जिला में लगभग 42000 निवेशक के 50 करोड़ रुपए से अधिक का मैच्योरिटी भुगतान शेष है 42000 investor has maturity payment balance of more than 50 crore rupees

महासमुंद- जिला में सहारा इंडिया के निवेशकों के 50 करोड़ रुपए से अधिक का मैच्योरिटी भुगतान नही पर शुक्रवार 28 जनवरी को प्रातः 10:30 को जैन नर्सिंग होम बरौंडा चौक में एकत्र होकर,पूर्व विधायक डॉ विमल चोपड़ा के नेतृत्व में कलेक्टर एवं एसपी को ज्ञापन दिया जाएगा।

पटेवा आदिवासी कन्या छात्रावास की अधीक्षिका ऐश्वर्या निलंबित

सहारा इंडिया के अभिकर्ता बिंदु आचार्य,सविता चंद्राकर,किरण शर्मा, टिकेश्वर ध्रुव,पुष्प लता चंद्राकार, कुलेश्वरी यादव,घनश्याम चंद्राकर,जसवंती साहू,संतोष साहू,विनोद चंद्राकर,राकेश चंद्राकर, वेद राम सेन,राकेश श्रीवास्तव, सनत गुप्ता आदि ने बताया कि इस मामले को लेकर पूर्व विधायक डॉक्टर चोपड़ा से मुलाकात की गई है।

वन अधिकार मान्यता पत्र की मांग को लेकर ग्रामीणों ने संसदीय सचिव से की मुलाकात

निवेशकों के मैच्योरिटी भुगतान के लिए कलेक्टर व् एसपी को देगे कल ज्ञापन
file foto

ककड़ी और खीरे का दुनिया में सबसे बड़ा निर्यातक बना भारत

ज्ञात हो कि पूर्व में लगातार सहारा में निवेशकों के निवेश राशि का भुगतान करने के लिए सहारा कार्यालय में आवेदन दिए गए थे जिसमे जिला प्रशासन से 2 फरवरी 2021 एवं 10अगस्त 2021 को निवेदन किए थे, उसके फलस्वरूप प्रतिमाह 20 लाख की राशि सहारा जोनल चीफ रायपुर देने के लिए सिटी कोतवाली महासमुंद में लिखित में बयान दिए थे, उक्त फंड एक माह पश्चात मिलना बंद हो गया। सहारा इंडिया के निवेशकों के राशि लगभग 05 साल से फंसा है। महासमुंद जिला में लगभग 42000 निवेशक के 50 करोड़ से अधिक का मैच्योरिटी भुगतान शेष है।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द

 

भाषा बदले »