Home छत्तीसगढ़ मंडी निरीक्षक एवं उप निरीक्षक के 168 पदों पर होगी सीधी भर्ती

मंडी निरीक्षक एवं उप निरीक्षक के 168 पदों पर होगी सीधी भर्ती

4 अप्रैल तक व्यापम की वेबसाइट पर कर सकते है ऑनलाइन आवेदन

रायपुर-छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापम) द्वारा छत्तीसगढ़ मंडी समिति में 168 मंडी निरीक्षक एवं उप निरीक्षक पदों पर सीधी भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसमें मंडी निरीक्षक के 22 एवं उप निरीक्षक के 146 पद शामिल हैं। स्नातक परीक्षा उत्तीर्ण इच्छुक उम्मीदवार छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापम) की वेबसाइट www.vyapam.cgstate.gov.in पर आवेदन कर सकते हैं।

राजीव गांधी किसान न्याय योजना की चौथी किश्त मिलेगी 21 मार्च को

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 4 अप्रैल 2021 को रात्रि 11.59 बजे तक निर्धारित की गई है। आवेदन में त्रुटि सुधार 5 से 9 अप्रैल तक किया जा सकता है। 19 अप्रैल को व्यापम की वेबसाइट पर अभ्यर्थियों का प्रवेश पत्र जारी किया जाएगा। इन पदों के लिए परीक्षा 29 अप्रैल 2021 को 8 जिला मुख्यालयों, अंबिकापुर, बिलासपुर, दुर्ग, जगदलपुर, रायपुर, रायगढ़, कांकेर एवं दंतेवाड़ा में सुबह 9 बजे से दोपहर 12.15 बजे तक आयोजित की गई है। व्यापम की वेबसाइट में 18 मार्च से ऑनलाइन आवेदन शुरू हो गया है।

उच्च वर्ग शिक्षक व प्राथमिक प्रधानपाठकों की अंतिम वरिष्ठता सूची में विसंगति

मंडी निरीक्षक एवं उप निरीक्षक के 168 पदों पर होगी सीधी भर्ती

लोक सेवा केन्द्र के लिए 22 को साक्षात्कार

बलौदाबाजार-लवन तहसील कार्यालय में प्रस्तावित लोक सेवा केन्द्र एजेन्ट चयन के लिए 22 मार्च को साक्षात्कार आयोजित किया गया है। दावा-आपत्ति के निराकरण के बाद एक पद के चयन के लिए 15 आवेदकों को बुलाया गया है। आवेदक संयुक्त जिला कार्यालय बलौदाबाजार के कक्ष क्रमांक 78 में दोपहर 12 बजे हाजिर होंगे। अलग से बुलावा पत्र जारी नहीं किया गया है। संपूर्ण दस्तावेजों के साथ उन्हें मौजूद रहना होगा। चयनित एजेन्ट को छत्तीसगढ़ नागरिक सेवा के अनुसार लोक सेवा गारण्टी अधिनियम के अंतर्गत निर्धारित शुल्क पर आॅनलाईन सेवा प्रदाय की जायेगी।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/

Translate »