Home छत्तीसगढ़ मां महामाया एयरपोर्ट के उन्नयन कार्य का निरीक्षण किया खाद्य मंत्री भगत...

मां महामाया एयरपोर्ट के उन्नयन कार्य का निरीक्षण किया खाद्य मंत्री भगत ने

रन-वे निर्माण में धीमी प्रगति पर नाराजगी व्यक्त किया Expressed displeasure over the slow progress in the construction of the runway

मां महामाया एयरपोर्ट के उन्नयन कार्य का निरीक्षण किया खाद्य मंत्री भगत ने

रायपुर- खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री अमरजीत भगत ने मंगलवार को दरिमा स्थित मां महामाया एयरपोर्ट के उन्नयन कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने एयरपोर्ट में चल रहे उन्नयन कार्याे की जानकारी अधिकारियों से ली। उन्होंने रन-वे निर्माण में धीमी प्रगति पर नाराजगी व्यक्त करते हुए लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया कि अगले 10 दिन में कार्य मे प्रगति लाएं।

पुरानी पेंशन बहाली के फैसले से कर्मचारियों के बुढ़ापे की चिंता हुई दूर-CM बघेल

मंत्री भगत ने कहा कि रन-वे सहित अन्य कार्यों को पूरा करने की समय-सीमा तय है। अधिकारियों द्वारा भी समय पर काम पूरा करने की प्रतिबद्धता दोहराई गई। इसलिए कार्य में ढिलाई नहीं चलेगी। जो कहा है उसे कर के दिखाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि अधिकारी ठेकेदार के कार्य की कड़ी निगरानी करें। प्रतिदिन कार्य का टारगेट दें। किसी प्रकार की समस्या हो तो कंसल्टेंट से समन्वय करें।

छत्तीसगढ़ ने जीता कांस्य पदक राष्ट्रीय जूनियर नेटबॉल प्रतियोगिता में

ज्ञातव्य है कि मां महामाया एयरपोर्ट में 72 सीटर विमान सेवा शुरू करने के लिए रन-वे की लंबाई में विस्तार कार्य के साथ सुदृढ़ीकरण के कार्य भी किए जा रहे हैं। उन्नयन कार्य के लिए राज्य शासन द्वारा 46 करोड़ 27 लाख रुपये की स्वीकृति दी गई है।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द