Home छत्तीसगढ़ जिला सहकारी केंद्रीय बैंक का एटीएम खुलेगा सिरपुर में संसदीय सचिव के प्रयास...

जिला सहकारी केंद्रीय बैंक का एटीएम खुलेगा सिरपुर में संसदीय सचिव के प्रयास को मिली सफलता

एटीएम के स्थापना से बैंकों में लगने वाली अनावश्यक भीड़ से मिलेगी मुक्ति

जिला सहकारी केंद्रीय बैंक का एटीएम खुलेगा सिरपुर में 
file foto

महासमुंद। संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर के प्रयास से ऐतिहासिक नगरी सिरपुर में जिला सहकारी केंद्रीय बैंक का एटीएम खुलने जा रहा है। इसके लिए सिरपुर के बस स्टैंड के पास जगह का चयन भी कर लिया गया है। एटीएम खुलने से किसानों को सहुलियत हो सकेगी।

संसदीय सचिव ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में किसानों को अधिक से अधिक सुविधाएं देने की लगातार कोशिश की जा रही है। सिरपुर में जिला सहकारी बैंक की नवीन शाखा खोलने की कार्रवाई प्रक्रियाधीन है। इसके पूर्व यहां एटीएम सेवा की शुरूआत की जाएगी। इसके लिए सिरपुर में नया बस स्टैंड के पास जगह का चयन किया गया है।

जिला सहकारी केंद्रीय बैंक का एटीएम खुलेगा सिरपुर में संसदीय सचिव के प्रयास को मिली सफलता

गबन मामले में बैंक लेखापाल के खिलाफ पलारी थाना में एफआईआर दर्ज

बीटीआई मार्ग अब पुरुषोत्तम कौशिक मार्ग के नाम से जाना जाएगा

सिरपुर में जिला सहकारी केंद्रीय बैंक की नवीन शाखा खोले जाने की तैयारी भी की जा रही है। इस संबंध में संसदीय सचिव ने तुमगांव शाखा प्रबंधक राम सिंह साहू से आवश्यक जानकारी ली। जिस पर प्रबंधक ने बताया कि मुख्य कार्यालय द्वारा कई बिंदुओं पर जानकारी चाही गई थी। नवीन शाखा खोलने के लिए मांगी गई समस्त जानकारी मुख्य कार्यालय को भेजी गई है। वहीं किसानों को तात्कालिक सुविधा दिलाने के मद्देनजर सिरपुर में एटीएम की स्थापना की जा रही है।

संसदीय सचिव ने कहा कि ग्रामीण अर्थव्यवस्था को ज्यादा से ज्यादा मजबूत और गतिशील बनाने के लिए लगातार काम किए जा रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में बैंकिंग सुविधाएं जितनी तेजी से बढ़ेंगी विकास की गति उतनी ही तेज होगी। संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर ने कहा कि सहकारिता ग्रामीण जनजीवन का महत्वपूर्ण अंग है। भपूेश सरकार किसानों के उन्नति व विकास के लिए संकल्पित है।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द