Home खेल इंटर साईं फुटबॉल प्रतियोगिता के लिए कसडोल के 11 खिलाड़ियों चयन

इंटर साईं फुटबॉल प्रतियोगिता के लिए कसडोल के 11 खिलाड़ियों चयन

उत्कृष्ट प्रदर्शन के आधार कर त्रिवेंद्रम (केरल) में होने वाले इंटर साईं फुटबॉल प्रतियोगिता के लिए चयनित हुए है।

इंटर साईं फुटबॉल प्रतियोगिता के लिए कसडोल के 11 खिलाड़ियों चयन

बलौदाबाजार:-इंटर साईं फुटबॉल प्रतियोगिता के लिए कसडोल के 11 खिलाड़ियों चयन हुआ । चयनित खिलाड़ियों को कलेक्टर ने शुभकामनाएं दी । भारतीय खेल प्राधिकरण भोपाल के निर्देशानुसार खेल एवं युवा कल्याण विभाग के तत्वावधान में इंटर साईं फुटबॉल प्रतियोगिता त्रिवेंद्रम (केरल) के लिए 8 अगस्त 2024 को स्वामी विवेकानंद कोटा स्टेडियम,रायपुर में राज्य के सभी खेलो इंडिया लघु केन्द्र/ खेलो इंडिया एक्सलेंस फुटबॉल के खिलाड़ियों का चयन ट्रायल लिया गया।

राज्य स्तरीय मिक्स बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में 27 पदक जीते महासमुंद जिले के खिलाड़ियों ने

उपरोक्त चयन ट्रायल में खेलो इंडिया लघु फुटबॉल कसडोल से 15 खिलाडियों ने भाग लिया था। उक्त चयन ट्रायल में चयन समिति द्वारा खेलो इंडिया लघु केन्द्र,कसडोल से 11 खिलाड़ियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन के आधार कर त्रिवेंद्रम (केरल) में होने वाले इंटर साईं फुटबॉल प्रतियोगिता हेतु चयन किये है। उपरोक्त प्रतियोगिता तिथि की जानकारी संचालनालय खेल एवं युवा कल्याण, रायपुर द्वारा पृथक से दी जाएगी।

इंटर साईं फुटबॉल प्रतियोगिता के लिए कसडोल के 11 खिलाड़ियों चयन

कलेक्टर दीपक सोनी ने सभी चयनित खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। चयन ट्रायल में लघु केन्द्र,कसडोल, जिला बलौदाबाजार भाटापारा से चयनित खिलाडियों में सब जूनियर बालक वर्ग में साहिल पैकरा, निखिल साहू, शिवम पाल,उमंग साहू, इंद्रजीत साहू एवं जूनियर बालक वर्ग में लोकेश साहू, पीयूष पाल,यश यादव,आदित्य राव, इसी प्रकार जूनियर बालिका वर्ग में झरोखा साहू एवं पूजा साहू है। जिला खेल अधिकारी प्रीति बंछोर,प्रभारी नोडल अधिकारी खेल एवं युवा कल्याण कसडोल के आलोक मिश्रा,शा.उ.मा. वि. बोरसी के व्यायाम शिक्षक संतोष साहू, फुटबॉल कोच राघवेन्द्र राव पवार ने भी चयनित खिलाडियों को शुभकामनाएं दी है साथ ही अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई है।

राजस्व अधिकारियों द्वारा साफ सफाई का निरीक्षण

बलौदाबाजार:- कलेक्टर दीपक सोनी के निर्देश में भाटापारा एसडीएम नितिन तिवारी के नेतृत्व में भाटापारा नगर साफ सफाई को लेकर राजस्व अधिकारियों द्वारा सतत निरीक्षण की जा रही है। इस तारतम्य में आज तहसीलदार चित्रलेखा चंद्रवंशी,नायब तहसीलदार अभिषेक अग्रवाल ने महावीर वार्ड,सुभाष वार्ड,परशुराम वार्ड,गांधी मंदिर वार्ड सहित अन्य वार्डो में अलग अलग जाकर साफ सफाई का निरीक्षण किया।नगर पालिका परिषद की सफाई कर्मचारियों को निर्देशित भी किए।

गौरतलब हैं की कलेक्टर दीपक सोनी नगर भ्रमण कर सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के निर्देश एसडीएम को दिए थे। जिसके परिपालन में एसडीएम ने भी रूटीन में सभी तहसीलदार,नायब तहसीलदारो को नगर पालिका के सफाई कार्य को मॉनिटरिंग करने ड्यूटी लगाई गई है।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़