Home छत्तीसगढ़ ग्राम पंचायत खरोरा को मिली 15.80 लाख के विकास कार्यों की सौगात

ग्राम पंचायत खरोरा को मिली 15.80 लाख के विकास कार्यों की सौगात

संसदीय सचिव ने जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में किया निर्माण कार्यों के लिए भूमिपूजन Parliamentary Secretary did Bhoomipujan for construction works in the presence of public representatives

ग्राम पंचायत खरोरा को मिली 15.80 लाख के विकास कार्यों की सौगात

महासमुंद। ग्राम पंचायत खरोरा को 15 लाख 80 हजार रुपए की लागत से विकास कार्याे की सौगात मिली है। आज सोमवार को संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर के मुख्य आतिथ्य में आयोजित कार्यक्रम में विकास कार्यों का भूमिपूजन किया गया।

सोमवार को ग्राम पंचायत खरोरा में 15 लाख 80 हजार की लागत से सीसी रोड व नाली निर्माण के लिए भूमिपूजन कार्यक्रम आयोजित था। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संसदीय सचिव थे अध्यक्षता जनपद अध्यक्ष यतेंद्र साहू , विशेष अतिथि जिला पंचायत सदस्य जागेश्वर चंद्राकर, जनपद पंचायत सदस्य कुणाल चंद्राकर, जिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष रश्मि चंद्राकर, जनपद सदस्य प्रतिनिधि सचिन गायकवाड़, सरपंच सुनीता देवदत्त चंद्राकर, हेमलता चंद्राकर, देवदत्त चंद्राकर, ममता चंद्राकर मौजूद थे।

ITI की सौगात संसदीय सचिव के प्रयास से मिली नगर पंचायत तुमगांव को

ग्राम पंचायत खरोरा को मिली 15.80 लाख के विकास कार्यों की सौगातजबलपुर के बर्मन दम्पति एक अभियान को लेकर निकले भारत भ्रमण पर

अपने संबोधन में मुख्य अतिथि संसदीय सचिव  चंद्राकर ने कहा कि देश के मजबूत विकास का आधार गांव को माना जाता है। गांव के विकास से ही देश का विकास संभव है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार गांव की विकास की ओर आगे बढ़ रही है। गांव के लिए अनेक प्रकार की योजनाएं संचालित की जा रही है।

उन्होंने कहा कि ग्रामीण अंचलों के समुचित विकास के लिए कांग्रेस सरकार प्रतिबद्ध है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में प्रदेश में लागू की गई कल्याणकारी योजनाओं का परिणाम है कि विगत 3 वर्ष में प्रदेश के किसानों की आमदनी बढ़ी है और किसान समृद्धि की राह पर आगे बढ़े हैं। कोरोना काल में भी राज्य की आर्थिक स्थिति अन्य राज्यों से बेहतर रही है।

कार्यक्रम का संचालन हेमेंद्र चंद्राकर ने तथा आभार प्रदर्शन सरपंच प्रतिनिधि देवदत्त चंद्राकर ने किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से पवन चंद्राकर, लोकेश चंद्राकर, कमला धीवर, तुलसीराम चंद्राकर, बद्री पटेल, संजय साहू, भूमिका चंद्राकर, लक्ष्मीचंद धीवर, तेजराम चंद्राकर, समय लाल जांगड़े, पूनम चंद्राकर, हीरालाल चंद्राकर, भीखम चंद्राकर, पंकज चंद्राकर, मोती चंद्राकर, शंकर चंद्राकर आदि मौजूद थे।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द