Home छत्तीसगढ़ विधायक के प्रयास से ही वार्डो में विकास कार्यों के लिए मिली...

विधायक के प्रयास से ही वार्डो में विकास कार्यों के लिए मिली 21 करोड़ की राशि-कृष्णा

संसदीय सचिव के प्रयास से नगरपालिका महासमुंद को विकास कार्यों के लिए 21 करोड़ की राशि विभिन्न मदों में उपलब्ध कराई गई है

महासमुंद- संसदीय सचिव व विधायक विनोद चंद्राकर द्वारा शहर में चहुंमुखी विकास कराने हरसंभव प्रयास किया जा रहा है। कोरोना महामारी के विषम परिस्थितियों के बावजूद ढाई साल के कार्यकाल में करोड़ों के विकास कराए गए हैं। वर्तमान में संसदीय सचिव के प्रयास से पालिका को विभिन्न वार्डो में विकास कार्यों के लिए 21 करोड़ की राशि विभिन्न मदों में उपलब्ध कराई गई है। नगर में हो रहे विकास कार्यों को विपक्षी पार्टी के लोग पचा नहीं पा रहे हैं और उलजुलूल बयानबाजी कर रहे हैं।

प्रेसवार्ता में नगरपालिका उपाध्यक्ष कृष्णा चंद्राकर, नेता प्रतिपक्ष राशि महिलांग सहित पार्षदों व एल्डरमैनों ने नपाध्यक्ष व भाजपा पार्षदों को आइना दिखाते हुए कहा कि प्रदेश में काबिज प्रदेश सरकार व संसदीय सचिव द्वारा बिना भेदभाव के शहर में विकास कराया जा रहा है। अगर भेदभाव करना ही होता तो 21 करोड़ रूपए की राशि नगरपालिका के पास नहीं होती। बावजूद इसके नपाध्यक्ष फंड नहीं होने का घड़ियाली आंसू बहाकर शहर की जनता को गुमराह कर रहे हैं।

CM बघेल महासमुंद जिले को 270 करोड़ रूपए के 258 विकास कार्यों की दी सौगात

विधायक के प्रयास से ही वार्डो में विकास कार्यों के लिए मिली 21 करोड़ की राशि-कृष्णा

विधायक चंद्राकर द्वारा दलगत राजनीति से उपर उठकर काम किया जा रहा है। शहर के वार्डों में विकास के लिए जिन वार्डों के लिए एक करोड़ 55 लाख की राशि की मांग विभागीय मंत्री से की गई है उसमें भाजपा के पार्षदों का वार्ड 9 व 25 भी शामिल हैं। जहां नागरिकों की मांग अनुसार विकास के लिए लाखों रूपए की राशि की मांग की गई है। नपा उपाध्यक्ष व नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि विधायक चंद्राकर द्वारा शहर के विभिन्न वार्डो में विकास कार्यों के लिए अपने विधायक निधि से एक करोड़ 38 लाख 50 हजार रूपए की राशि भी प्रदान की गई है।

खाद्य मंत्री पहुंचे हाथी प्रभावितों के बीच,समस्याएं सुन कर मदद का दिलाया भरोसा

विधायक के प्रयास से ही वार्डो में विकास कार्यों के लिए मिली 21 करोड़ की राशि-कृष्णा

उन्होंने बताया कि संसदीय सचिव के प्रयास से राज्य शासन की नरूवा गरूवा और बाड़ी योजना के तहत गौठान निर्माण के लिए 32.22 लाख की स्वीकृति कराई गई है। जिसके लिए निविदा आमंत्रित की गई है। इसी तरह भागवत कोसरिया सामुदायिक भवन के लिए व मांगलिक भवन के लिए डेढ़-डेढ़ करोड़ रुपए तथा कौशिक कॉलोनी में सीसी रोड व नाली निर्माण के लिए 54 लाख की राशि स्वीकृत कराई गई है। गोधन योजना के तहत भी हितग्राहियों को लाभान्वित करने का प्रयास किया जा रहा है। मोर जमीन मोर मकान के तहत नगरपालिका को 997.28 लाख रूपए की राशि उपलब्ध कराई गई है।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/

Translate »