Home छत्तीसगढ़ क्रास वोटिंग और दलबदल कांग्रेस के स्वभाव में होता हैं-नरेंद्र चंद्राकर

क्रास वोटिंग और दलबदल कांग्रेस के स्वभाव में होता हैं-नरेंद्र चंद्राकर

अपने दल के साथ गद्दारी करके क्रास वोटिंग करने वाले और दलबदलुओं को चुनाव में टिकट नहीं देने का प्रस्ताव हर दलों को पास करना चाहिए

बागबाहरा। राज्य सभा चुनाव के मद्देनजर हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को क्रास वोटिंग से बचाने के लिए वर्तमान में कांग्रेस का तारणहार मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ के शरण मै भेजा गया है । जँहा ये विधायक हमारे जनता के पैसे मे बारातियों के समान ऐश आराम करैँगे । क्रास वोटिंग कांग्रेस के फितरत मे है,ऐसे लोगों के कारण ही दिवालिया घोषित हुए विजय माल्या जैसे भगोड़े भी राज्य सभा मे पहुंच गए थे।

“मिशन 90 डेज” का विश्व पर्यावरण दिवस पर होगा विशेष कार्यक्रम

भारतीय राजनीति में अजातशत्रु कहलाने वाले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी मात्र एक वोट को गलत तरीके से प्राप्त करने के बजाय प्रधानमंत्री जैसे पद से स्तीफा देकर पूरे विश्व में सैँद्वातिक,वैचारिक, राजनीति करने का सँदेश दिये हैं। उनके इस उदाहरण को प्रत्येक राजनीतिक कार्यकर्ताओ को आत्मसात करना चाहिए ।

पेट ,प्यार और जिंदगी एक अलावा अन्य लघुकथा पढिए महेश राजा की

अपने दल के साथ गद्दारी करके क्रास वोटिंग करने वाले और दलबदलुओं को चुनाव में टिकट नहीं देने का प्रस्ताव हर दलों को पास करना चाहिए, तभी राजनीति में गलत तरीके अपनाकर चुनाव लड़ने वाले को रोका जा सकता है । यह कहना है भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व जनपद अध्यक्ष नरेंद्र चंद्राकर का।

खेलो इंडिया यूथ गेम्स के लिए जावंगा के तीन खिलाड़ी व कोच का हुआ चयन

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द

भाषा बदले »