Home क्राइम अवैध गर्भपात मामले में एक डॉक्टर दो नर्स सहित 6 लोगो के...

अवैध गर्भपात मामले में एक डॉक्टर दो नर्स सहित 6 लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

उक्त मामले का खुलासा 13 साल के बच्ची के अवैध गर्भपात के जांच के दौरान हुआ है case disclosure

महाराष्ट्र वर्धा के अरवी में एक निजी अस्पताल में अवैध गर्भपात मामला विगत दिनों सुर्खियों में रहा है इस मामले में अब तक एक डॉक्टर और दो नर्स समेत कुल छह लोगों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज किया जा चुका है।

महाराष्ट्र गृह विभाग ने स्थानीय पुलिस को सतर्क रहने और अस्पतालों की निगरानी करने का निर्देश दिया ताकि त्वरित कार्रवाई की जा सके इसके साथ ही दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने का भी आदेश दिया। अब तक 3 लोग, जिनमें एक डॉक्टर और 2 नर्स शामिल हैं, गिरफ्तार किया गया है। इस मामले कि जांच एक कमेटी कर रही है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ एफआईआर योगी सरकार की बौखलाहट-विनोद

ज्ञात हो कि वर्धा के अरवी में एक निजी अस्पताल में बायोगैस प्लांट में बड़ी संख्या में मृत बच्चों के अवशेष मिले थे।इस मामले में अस्पताल के निदेशक और उसके एक सहयोगी को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है । उक्त मामले का खुलासा 13 साल के बच्ची के अवैध गर्भपात के जांच के दौरान हुआ है ।

OLX पर एक अजीबोगरीब मामला ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ की बिक्री करने की पेशकश,रिपोर्ट दर्ज

पुलिस ने कहा है कि वहां के दागदार कपड़े में खुदाई के लिए इस्तेमाल किया के फोड़े और वहां पर किए गए अनुसार भी बरामद किए गए हैं इन्हें इकट्ठा कर फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा टीम अपने स्रोतों के आधार पर जानकारी एकत्रित की है ।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द

 

भाषा बदले »