Home छत्तीसगढ़ सहायक आयुक्त ने किया हॉस्टलों का आकस्मिक निरीक्षण,1 मंडल संयोजक, 3 अधीक्षक...

सहायक आयुक्त ने किया हॉस्टलों का आकस्मिक निरीक्षण,1 मंडल संयोजक, 3 अधीक्षक को जारी हुआ नोटिस

हॉस्टलों में सफाई की व्यवस्था सही नहीं होने पर एवं मीनू के अनुरूप भोजन नहीं देने पर हॉस्टल अधीक्षको के खिलाफ कड़ी नराजगी व्यक्त किया.

सहायक आयुक्त ने किया हॉस्टलों का आकस्मिक निरीक्षण

बलौदाबाजार:-सहायक आयुक्त ने हॉस्टलों का आकस्मिक निरीक्षण किया,हॉस्टलों में सफाई की व्यवस्था सही नहीं होने पर एवं मीनू के अनुरूप भोजन नहीं देने पर संबधितों को कारण नोटिस जारी करते हुए 2 दिवस के भीतर जवाब देने कहा गया है।

आईटीआई के 3 प्राचार्यों को कलेक्टर ने जारी किया कारण बताओ नोटिस

कलेक्टर रजत बंसल के निर्देश में आज में प्रभारी सहायक आयुक्त सँयुक्त कलेक्टर मिथलेश डोंण्डे ने जिले के विभिन्न छात्रावासों का आकस्मिक निरीक्षण कर जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने भाटापारा स्थित शासकीय प्री-मैट्रिक अनुसूचित जाति कन्या छात्रावास, प्री-मैट्रिक अनुसूचित जनजाति कन्या छात्रावास, पोस्ट-मैट्रिक अनुसूचित जाति कन्या छात्रावास एवं पलारी स्थित प्री-मैट्रिक अनुसूचित जाति बालक छात्रावास, प्री-मैट्रिक अनुसूचित जाति कन्या छात्रावास, अनुसूचित जाति कन्या आश्रम में पहुंचकर व्यवस्थाओं एवं छात्र-छात्राओं से मिलकर विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

सहायक आयुक्त ने किया हॉस्टलों का आकस्मिक निरीक्षण

गढ़फुलझर ईंट भट्ठा में काम वाले पाँच श्रमिक की मृत्यु एक गभीर रूप से घायल

प्रभारी सहायक आयुक्त ने मौके पर विभिन्न हॉस्टलों में सफाई की व्यवस्था सही नहीं होने पर एवं मीनू के अनुरूप भोजन नहीं देने पर हॉस्टल अधीक्षको के खिलाफ कड़ी नराजगी व्यक्त किया

इसके अलावा व्यवस्था को सुधारने के निर्देश देते हुए भाटापारा में स्थित

पोस्ट-मैट्रिक अनुसूचित जाति कन्या छात्रावास में पदस्थ छात्रावास अधीक्षिका

मोनिका साहू, प्री-मैट्रिक अनुसूचित जाति कन्या छात्रावास में पदस्थ

छात्रावास अधीक्षिका हेमलता साहू एवं प्री-मैट्रिक अनुसूचित जनजाति कन्या छात्रावास में

के अधीक्षिका मंजूलता उइके को नोटिस जारी किया गया है व पलारी के मंडल संयोजक एम.पी.बांधे को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए 2 दिवस के भीतर जवाब देने कहा गया है।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द